Breaking News

फुल लेंथ ड्रेस में एयरपोर्ट पर दिखीं काजोल, पोज देने के मूड में नहीं थीं तो कैमरे को देख किया नजर अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अपने लुक्स के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर काजोल अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनकी तस्वीरें सामने आई हैं, लेकिन इस बार वो फैमिली के बिना ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान 44 की काजोल रेड कलर की फुल लेंथ ड्रेस में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने खुले बाल और ब्लैक सनग्लासेस से अपने लुक कम्पलीट किया।

हालांकि, हर बार पैपराजी को देख स्टाइलिश अंदाज में पोज देने वाली काजोल और कैमरा फ्रेंडली काजोल मीडिया को पोज देने के मूड में नहीं दिखीं। इन लेटेस्ट तस्वीरों में वो काफी जल्दबाजी में दिख रही हैं। काजोल के इस एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।बता दें कि काजोल बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अब तक फिल्मों में हर तरह का किरदार निभा चुकी हैं। शाहरुख खान के साथ यादगार जोड़ी बनाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली काजोल भले ही अब कम फिल्में करती हों लेकिन यदि ठोस अभिनय की बात हो तो आज भी निर्देशक उन्हें याद करते हैं।

काजोल ने जितने अच्छे से अपनी प्रोफेशनल लाइफ को हैंडल किया, उतने ही अच्छे से अपनी पर्सनल लाइफ को भी हैंडल किया। काजोल ने अजय से उस समय शादी की जब वो अपने करियर के एक खास मुकाम पर थीं। फिर बच्चे होने के बाद काजोल ने उन्हें अपना ज्यादा समय देना शुरू किया और फिल्मों से थोड़ी दूरी बना ली। उनके लाखो फैंस हैं। फिल्मों से दूर होने के बावजूद भी वह अक्सर अपनी तस्वीरों से लाइमलाइट में रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द श्तानाजीश् फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सैफ अली खान अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। काजोल की यह फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...