Breaking News

ओरा फाइन ज्वेलरी ने पुणे में अपने स्टोर का किया भव्य पुनरोद्घाटन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / पुणे : भारत का मशहूर डायमंड ज्वेलरी ब्रांड ओरा गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर अपने स्टोर का एक बार फिर से भव्य लॉन्च कर रहा है। यह स्टोर नारायण पेठ, लक्ष्मी रोड, पुणे में स्थित है। आलीशान 1668 वर्ग फुट में फैला यह नया अत्याधुनिक स्टोर ज्वेलरी खरीदने का अनुभव बदल देगा। यहाँ ओरा की सिग्नेचर डायमंड ज्वेलरी आकर्षण का केंद्र होगी, जिसमें सारे नए कलेक्शन्स शामिल हैं। इसमें एक एक्सक्लूसिव 73-फेस का ओरा क्राउन स्टार है, जो भारत का सबसे चमकीला पेटेंटेड हीरा है। भव्यता लिए हुए अपने आधुनिक इंटीरियर, शानदार बैठने की व्यवस्था और एक बेहतरीन ब्राइडल लाउंज के साथ इस स्टोर में ग्राहकों को खरीदारी का यादगार अनुभव मिलेगा।
इस नए आलीशान स्टोर का डिज़ाइन किया गया इंटीरियर इन आकर्षक हीरे के आभूषणों के साथ बड़ी ही खुबसूरती से मेल खाता है, जिसमें कंटेंपरेरी पीसेज से लेकर टाइमलेस क्लासिक्स तक शामिल हैं। यह स्टोर ब्रांड के हाई सर्विस स्टैंडर्ड को बनाए रखेगा और कई तरह की डिज़ाइन की पेशकशों के साथ ग्राहक के लिए बेहतर पॉलिसीज को कायम रखेगा। ब्रांड की उत्कृष्टता की विरासत को बनाए रखने की प्रतिबद्धता के चलते यह स्टोर बेहतरीन सेवा देगा, डिज़ाइन की एक शानदार श्रृंखला पेश करेगा और ग्राहक के हित में पॉलिसी रखेगा, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर एक विजिट लोगों के लिए यादगार हो, समृद्धि की भावना से ओत-प्रोत हो और गुड़ी पड़वा के दौरान मनाई गई नई शुरुआत के जश्न से सराबोर हो।
रीलॉन्च पर बोलते हुए ओरा के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री दीपू मेहता ने कहा, “हम पुणे में अपने लक्ष्मी रोड स्टोर में न केवल रीलॉन्च, बल्कि एक मग्न कर देने वाले इन-स्टोर अनुभव की घोषणा करते हुए बहुत उत्सुक हैं। हमारा नया आलीशान स्टोर अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए एक आकर्षक और मनोरम वातावरण बनाने के लिए ओरा की प्रतिबद्धता का सबूत होगा। हमने महसूस किया कि हम एक बड़े आलीशान स्टोर के साथ अपने ग्राहकों को और भी बेहतर सेवा देने में सक्षम हैं, जिसमें ज़्यादा इन्वेंट्री, एक्सक्लूसिव नए डिज़ाइन और सभी प्रोडक्ट्स की श्रेणियों में बहुत वैरायटी हो सकती है। इस नए भव्य स्टोर में हमने इन सभी पहलुओं को शामिल किया है। इस स्टोर में अब बड़ी संख्या में मनमोहक नए डिज़ाइन और सभी प्रोडक्ट श्रेणियों में बहुत वैरायटी देखने को मिलेगी।”
ओरा ग्राहकों की अलग-अलग तरह की जरूरतों के साथ-साथ बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए उत्कृष्ट आभूषण के कलेक्शन की एक बड़ी श्रृंखला पेश करता है। साथ ही शानदार, ‘एकता’- द वेडिंग कलेक्शन यहां के मौजूदा कलेक्शन में एक नया एडिशन है, जिसमें एस्ट्रा, डिज़ायर्ड और प्लैटिनम कलेक्शन आदि शामिल हैं। हर एक कलेक्शन में एक खूबसूरत और आकर्षक डिज़ाइन है, जिसमें उत्कृष्टता और गुणवत्ता के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता झलकती है। आप यहां के ऑल-इन-वन बॉक्स सेट के साथ भव्य विलासिता का अनुभव कर सकते हैं, जो परिष्कृत शिल्प कौशल का एक बेहतरीन सबूत है। मनमोहक पेंडेंट और ईयरिंग को चाहे जन्मदिन हो, वर्षगाँठ हो या कोई भी कीमती लम्हा इन सभी खूबसूरत पलों को यादगार बनाने के लिए ख़ास तौर पर तैयार किया गया है। रंगीन नगों से सजे चकाचौंध कर देने वाले हीरे के हार से लेकर बड़ी ही बारीकी से तैयार किए गए बॉक्स सेट तक हर तरह की पेशकशों के साथ ओरा आपकी पसंद को पूरा करने वाली बेहतर जगह है।
क्राफ्ट्समैनशिप और सुंदरता की ओरा की प्रतिबद्धता इसके कलेक्शंस में साफ झलकती है। इसका हर आभूषण प्यार और खुशी की एक अद्वितीय कहानी कहता है। ओरा 100 प्रतिशत सर्टिफाईड ज्वेलरी, कॉम्प्लिमेंटरी इंश्योरेंस और फ्री लाईफटाईम मेंटेनेंस प्रदान करने के लिए मशहूर है। इस ब्रांड के डायमंड्स कॉन्फ्लिक्ट-फ्री हैं, जिनके लिए यह लाईफटाईम एक्सचेंज, बायबैक, और सात दिन की रिटर्न पॉलिसी प्रदान करता है। साथ ही ओरा 6 महीने की अपग्रेड सुविधा भी प्रदान करता है। इसके सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क सर्टिफाईड हैं।
लॉन्च के अवसर पर ओरा इस नये स्टोर पर आने वाले ग्राहकों को एक्ससक्लुसिव इनॉग्रल डिस्काउंट और स्पेशल ऑफर पेश कर रहा है।
डायमंड ज्वेलरी पर 25 प्रतिशत तक की छूट (सीमित अवधि के लिए)*
0 प्रतिशत ब्याज पर ईएमआई सुविधाएं*
पुरानी गोल्ड ज्वेलरी पर 100% एक्सचेंज वैल्यू *
*नियम व शर्तें लागू

Loading...

Check Also

बायजूस ने उत्पाद और सेवाओं पर आर्गेनिक ग्रोथ के लिए ट्रांसफॉर्मेटिव सेल्स मॉडल का अनावरण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बायजूस के फाउंडर बायजू रवीन्द्रन ने 1500 से अधिक सेल्स ...