Breaking News

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग की अपनी यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि की घोषणा करते हुए रोमांचित है। चैनल के लोकप्रिय शो, ‘किस्मत की लकीरों से’ ने अपने 500 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। इस शो ने चैनल पर सबसे पसंदीदा और स्थायी शो में से एक के रूप में अपनी मजबूत स्थिति दर्ज कर ली है।
सितंबर 2023 में लॉन्च किए गए, ‘किस्मत की लकीरों से’ शो ने हमेशा से अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों द्वारा प्रशंसा हासिल की है। शैली प्रिया, अभिषेक पठानिया, वरुण शर्मा और सुमति सिंह की मुख्य भूमिकाओं वाला यह शो दर्शकों को पारिवारिक ड्रामा और रोमांस के साथ नियति और रिश्तों की यात्रा पर लेकर जाता है। इसकी लोकप्रियता दर्शकों को जोड़े रखना और हर एपिसोड के साथ बांधे रखने की क्षमता का परिणाम है। शो की इस सफलता के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए इसके मुख्य कलाकारों ने कुछ खास बातें बताईं।
शो में श्रद्धा के किरदार के लिए मशहूर अभिनेत्री शैली प्रिया 500 एपिसोड्स पूरे करने की इस उल्लेखनीय उपलब्धि पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहती हैं, “किस्मत की लकीरों से शो की यात्रा का हिस्सा बनना मेरे लिए एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। शो ने 500 एपिसोड्स पूरा करके एक बड़ा पड़ाव पार किया है। मैं ऊपर वाले की आभारी हूँ और निर्माताओं को धन्यवाद् देना चाहती हूँ, जिन्होंने मुझे इसका हिस्सा बनने का अवसर दिया। समय के साथ, मैं अपने किरदार के हर पहलू के साथ विकसित हुई हूँ और मेरे लिए यह बहुत ही खूबसूरत यात्रा रही है। ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने यह यात्रा शुरू की थी और अब यह सेट मेरा दूसरा परिवार बन गया है। मैं इस शो में शामिल सभी लोगों का आभार मानती हूँ और आशा है कि हम साथ मिलकर ऐसी ही कई नई उपलब्धियाँ हासिल करेंगे। साथ ही हमारे दर्शक हमें इसी तरह समर्थन और प्यार देते रहेंगे।”
शो में अभय का मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता अभिषेक पठानिया ने कहा, “500 एपिसोड्स पूरे करना वास्तव में बहुत उत्साहजनक है। किसी भी शो के लिए, लम्बे समय तक इतनी लोकप्रियता हासिल करते रहना बहुत ही अद्भुत बात है और यह उपलब्धि हमारे दर्शकों के अटूट प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं थी। ‘किस्मत की लकीरों से’ का हिस्सा बनना एक अनोखा अनुभव और अविश्वसनीय यात्रा रही है। दर्शकों का मेरे किरदार अभय और शो के प्रति दिखाया गया अपार स्नेह अद्वितीय है। हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं और हमें उम्मीद है कि यह यात्रा आगे भी इसी प्रकार बढ़ती रहेगी और दर्शक हम पर अपना प्यार बरसते रहेंगे।”
शो में कीर्ति की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सुमति सिंह कहती है, “कीर्ति के किरदार में ‘किस्मत की लकीरों से’ शो के विकास, अनुभव और अविस्मरणीय क्षणों का हिस्सा बनना बहुत खूबसूरत है, जो हमारे लिए एक असाधारण यात्रा रही है। जैसा कि हम 500 एपिसोड्स पूरे होने का जश्न मना रहे हैं, मैं इस किरदार को निभाने के अवसर को पाकर कृतज्ञ हूँ। हमारे प्रिय दर्शकों से अटूट समर्थन और प्यार मिलना सौभाग्य की बात है, जिन्होंने हमारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मुझे उम्मीद है कि हम आगे भी इसी प्रकार ऐसी उपलब्धियाँ हासिल करेंगे और दर्शक हमें अपना पूरा समर्थन देंगे।”
देखते रहिए ‘किस्मत की लकीरों से’ शो, हर सोमवार-शनिवार, अपने प्राइम टाइम पर रात 8:30 बजे, केवल शेमारू उमंग पर।

Loading...

Check Also

बायजूस ने उत्पाद और सेवाओं पर आर्गेनिक ग्रोथ के लिए ट्रांसफॉर्मेटिव सेल्स मॉडल का अनावरण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बायजूस के फाउंडर बायजू रवीन्द्रन ने 1500 से अधिक सेल्स ...