Breaking News

सूरज बड़जात्या के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं परिणीति चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा रेड्डी वांगा की ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अपोजिट और सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ में अमिताभ बच्चन,अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। परिणीति ने कहा कि मैं एक ही साल में संदीप रेड्डी वांगा और सूरज बड़जात्या सर के साथ काम कर रही हूं, जो मेरे लिए अविश्वसनीय है।

सूरज सर के साथ काम करना मेरे जैसे किसी भी एक्टर के लिए हमेशा एक सपना होता है। वह फैमिली एंटरटेनर के मास्टर हैं। जब मैंने अपने पैरेंट्स को बताया कि सूरज सर ने मुझे ‘उंचाई’ में कास्ट किया तो वे रोमांचित थे।

परिणीति चोपड़ा ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि सूरज सर ने, जिन्होंने भारतीय सिनेमा में बेस्ट लोगों के साथ काम करते हुए मील का पत्थर हासिल किया है, मुझे अपनी सिनेमैटिक विजन का हिस्सा बनाने के लिए चुना है।

सूरज सर मेरी कल्पना से भी बेहतर इंसान हैं। वह विनम्रता के मास्टर क्लास हैं। उनके निर्देशन में काम करने पर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं। उनकी हीरोइन होना एक दूसरा आशीर्वाद है, जो 2021 में मुझे मिला है।

टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 में आज कल टिलट टू फिनाले की रेस चल रही है। इस रेस में टिकट जीतने के लिए हर घरवाला अपनी हर मुम्किन कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस 15 अपने आखिरी पड़ाव पर है। टिकट टू फिनाले के चलते बिग बॉस के घर में फुल ऑन ड्रामा फैंस को देखने को मिल रहा है।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...