Breaking News

सूट में 22 की जाह्नवी, 24 की मिशिका और 45 की मलाइका का दिखा ग्लैमरस अवतार

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। वहीं एक्ट्रेसेस अपने काम में चाहे जितनी मर्जी बिजी हों, लेकिन वो जिम जाना कभी नहीं भूलती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर, मलाइका अरोड़ा और मिशिका चोरसिया को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।
मलाइका अरोड़ा
मलाइका उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से एक हैं जो जिम जाना शायद ही भूलती हैं। 45 की उम्र में वह अपनी फिटनेस के दम पर ग्लैमर इंडस्ट्री में राज करती हैं। वो फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। इन लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो जिम के बाहर मलाइका ब्लैक सैंडो के साथ शॉर्टस पहने हुए बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आईं। वहीं अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मलाइका ने शेड्स लगाए हैं। उन्होंने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए।
जाह्नवी कपूर
वहीं, जाह्नवी ऑफव्हाइट सूट पहने हुए जिम के बाहर दिखीं। जाह्नवी भी काफी फिटनेस फ्रीक हैं। अक्सर उनकी जिम में वर्कआउट करते की तस्वीरें और वीडियोज सामने आती रहती हैं। नो-मेकअप लुक के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था जो उनकी सुंदरता को चार-चांद लगा रहे थे। हमेशा की तरह धड़क गर्ल ने क्यूट स्माइल देते हुए मीडिया कैमरा को पोज दिए।मिशिका चोरसिया
एक्टर गोविंदा के साथ फिल्म रंगीला राजा में काम कर चुकीं मिशिका चोरसिया इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। अक्सर उनको जिम के बार स्पॉट किया जाता है। हाल ही में मिशिका को जिम के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट सैंडो के साथ ब्लू और ग्रीन कलर का लोअर पहने हुए काफी बोल्ड लुक में नजर आईं। जिम के बाहर वो फोन में बिजी दिखीं। बावजूद इसके उन्होंने पैपराजी को पोज दिए। मिशिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...