Breaking News

सलमान ने जैस्मिन को बताया ‘टीवी की कैटरीना’, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे आप पर क्रश है

बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स से बात की। उन्होंने बातचीत के दौरान जैस्मीन भसीन को टीवी की कैटरीना कैफ कहा। उन्होंने जैस्मीन से एक फनी सवाल पूछा और जैस्मीन ने मासूमियत से उस सवाल का जवाब दिया। इस जवाब से सलमान खान ने उनकी कैटरीना कैफ से तुलना की।

सलमान खान ने कहा,”अब मुझे पता चला कि तुम मुझे इतनी अच्छी क्यों लगती हो, क्योंकि तुम टीवी की कैटरीना कैफ हो। इस पर जैस्मीन शरमाने लगी और इस पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, क्या सच में, ऐसा किसने बोला।

सलमान खान यहीं नहीं रुके और जैस्मीन की तारीफें करते रहे। इसके बाद उन्होंने खुश हुईं और कहा कि सलमान पर उनका क्रश है। जैस्मीन भसीन ने कहा,”थैंक्यू, मुझे आप पे बहुत क्रश हैं और ऐसा बोलते हो तो मुझे कुछ-कुछ होता है।

आपको बता दे कि सलमान खान एक शख्स के तौर पर जैस्मीन को काफी पसंद करते हैं। पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में भी सलमान ने जैस्मीन की तारीफें की थी। सलमान ने उन्हें कहा था कि शो में वह काफी सच्चाई के साथ परफॉर्म कर रही हैं और उनके लिए कुछ भी बनावटी नहीं है। उन्होंने ये भी कहा था कि जैस्मीन खतरों के खिलाड़ी में जिस तरह दिखती थीं, वैसे इसमें भी दिख रही हैं।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...