Breaking News

राहुल गांधी को कांग्रेस की दिल्ली सल्तनत विरासत में मिली है… वह कांग्रेस के दिल्ली साम्राज्य के कानूनी वारिस हैं : चंद्रशेखर राव , तेलंगाना विधानसभा को भंग करने के बाद पत्रकारों से !

हैदराबाद / लखनऊ  : तेलंगाना के मुख्यमंत्री  चंद्रशेखर राव गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर बरसे . राज्य विधानसभा को भंग करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में तेलंगाना के पहले मुख्यमंत्री ने कहा, “सभी जानते हैं राहुल गांधी क्या हैं…… पूरे देश ने देखा, वह किस तरह श्री नरेंद्र मोदी के पास गए, और उन्हें गले लगाया, और फिर किस तरह आंख मारी… वह हमारे लिए प्रॉपर्टी हैं… जितनी ज़्यादा बार वह (तेलंगाना) आएंगे, हम उतनी ही ज़्यादा सीटें जीतेंगे…”चंद्रशेखर राव ने कहा, “राहुल गांधी को कांग्रेस की दिल्ली सल्तनत विरासत में मिली है… वह कांग्रेस के दिल्ली साम्राज्य के कानूनी वारिस हैं… यही वजह है कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि कांग्रेस के, दिल्ली के गुलाम न बनें… तेलंगाना का निर्णय तेलंगाना में ही होना चाहिए…”

तेलंगाना विधानसभा भंग कर दिए जाने की सिफारिश राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन द्वारा मंज़ूर कर लिए जाने के बाद राज्य के कार्यवाहक मुख्यमंत्री बन चुके चंद्रशेखर राव ने यह दावा भी किया कि उनकी पार्टी अकेले ही विधानसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा, “हम चुनाव अकेले लड़ेंगे, लेकिन बेशक हम MIM (असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन – AIMIM) के मित्र हैं…”

चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को ही राज्य की 119 में से 105 सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी घोषित कर देने की बात भी कही. उन्होंने बताया, “हम आज ही 105 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा करने जा रहे हैं…

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...