Breaking News

मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव पर बिहार के मुजफ्फरपुर में भारत बन्द के दौरान हमला।

नई दिल्ली / लखनऊ : जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के मुखिया और मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव पर बिहार के मुजफ्फरपुर में भारत बन्द के दौरान हमला हुआ है. पप्पू यादव पर अज्ञात लोगों ने हमला किया. इस दौरान आपबीती बताते हुए पप्पू यादव भावुक हो गए और फूट फूटकर रोने लगे. पप्पू यादव ने ट्वीट कर हमले की जानकारी दी. उन्होंने लिखा ‘नारी बचाओ पदयात्रा में मधुबनी जाने के दौरान हमारे काफिले पर भारत बंद के नाम पर गुंडों ने हमला किया. कार्यकर्ताओं को बुरी तरह जाति पूछ-पूछकर पीटा गया. आखिर बिहार में कोई शासन प्रशासन है, या नहीं! सीएम नीतीश कुमार आप किस कुंभकर्णी नींद में सोए हुए हैं.’ बता दें कि पप्पू यादव को वाई (Y) कटैगरी की सुरक्षा प्राप्त है.पप्पू यादव ने आपबीती बताते हुए एक वीडियो भी ट्वीट किया है. उन्होंने कहा ‘हमें सभी जगह परेशान किया गया. उन्होंने कहा कि खबर आए तो पीछे हमला कर दिया. मैं कह रहा था भाई मैं सपोर्ट में हूं कोई दिक्कत नहीं है. उसके बाद मुझको मां-बहन लगाकर गाली दी. साथ ही कहा कि अब दिखाते हैं गुंडई.

उन्होंने कहा, मेरा गार्ड नहीं होता तो मुझे ये लोग मार देते ये लोग. उन्होंने कहा कि मैंने एसपी को फोन किया. आईजी को फोन किया. सीएम को फोन किए, नहीं उठाए मेरा फोन. उन्होंने कहा, ‘सीएम के सचिव ने तो फोन उठाया भी. हमने कहा जान बचा लीजिए, हम फंस गए हैं, लेकिन कहीं से कोई मदद नहीं मिली.’ उन्होंने कहा, जिस तरह से मुझे मारा बता नहीं सकते. उन्होंने कहा कि जाति पूछ-पूछकर मारा गया.

इसके अलावा पप्पू यादव ने एक और ट्वीट किया, ‘राज्य और केंद्र की सरकारें देश को जातीय-साम्प्रदायिक हिंसा-प्रतिहिंसा की आग में झोंक देना चाहते हैं. Y सिक्युरिटी सुरक्षा प्राप्त सांसद पर कट्टा लहराकर हमला हो सकता है तो आम लोगों की क्या दशा होगी? मैं नारी बचाओ पदयात्रा पर था तो दरिंदा ब्रजेश के संरक्षकों ने हमला करवाया है.

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...