Breaking News

रणवीर ने ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को इस फैमली ड्रामा फिल्म से किया कंपेयर

मुंबई। करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह,आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेन्द्र नजर आएंगे। इस फिल्म से करण जौहर लंबे समय के बाद निर्देशन में कमबैक कर रहे हैं।रणवीर सिंह ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की तुलना ‘कभी खुशी कभी गम’ से की है।

रणबीर सिंह ने बताया कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एकदम करण जौहर स्टाइल की फिल्म होने वाली है। जैसे कि कभी खुशी कभी गम। इसमें सब कुछ मिलेगा। करण जौहर स्टाइल के गाने, ग्लैमर, बेहतरीन दिखने वाले कैरेक्टर्स, फैमिली, ड्रामा और ह्यूमर होगा। फिल्म पर अभी तक काफी अमेजिंग काम हुआ है और फिल्म 60 प्रतिशत तक पूरी हो चुकी है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्मेकर और एक्टर फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में काम करते नजर आ सकते हैं। फरहान अख्तर की अगली फिल्म ‘जी ले जरा’ रोड ट्रिप पर बेस्ड होगी। अख्तर की इस फिल्म में कैटरीना कैफ , प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट लीड रोल निभाती दिखेंगी। जैसे ही कोविड से बिगड़े हालात ठीक हो जाएंगे, वैसे ही मेकर्स फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

चर्चा है कि फरहान अख्तर ने विक्की कौशल को इस फिल्म में एक अहम किरदार के लिए अप्रोच किया है। अगर विक्की कौशल यह ऑफर स्वीकार कर लेते हैं तो यह पहला मौका होगा जब वह कैटरीना कैफ के अपोजिट नजर आएंगे।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...