Breaking News

मलाइका अरोड़ा की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन खबरों से वह कभी दूर नहीं रहीं। सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से वह आए दिन तहलका मचाती रहती हैं। 46 साल की उम्र में भी कोई कैसे आकर्षक और हॉट दिख सकता है, यह तो कोई मलाइका अरोड़ा से ही पूछे। मलाइका अक्सर ही अलग-अलग लुक्स में दिखाई देती हैं, जिसे देखकर उनके फैंस भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते।

ऐसे में एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखते ही कमेंट्स की बौछार हो गई है। मलाइका की ये तस्वीरें भले ही पुरानी हैं, लेकिन उनके फैन उनकी इन तस्वीरों की खूब तारीफ कर रहे हैं।  वायरल तस्वीरों में मलाइका खेतों के बीच भागती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने कुछ अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वह अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

मलाइका ने ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘ब्लैक एंड व्हाइट सीरीज…प्योर मैजिक।’ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने वेंडेल रॉड्रिक्स और फारूख चोथिया को भी टैग किया है। आपको बता दें कि हाल ही में 59 साल के फैशन डिजाइनर वेंडेल रोड्रिक्स का गोवा में निधन हो गया था, जिसके बाद पूरे बॉलीवुड ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया था।

वेंडेल रोड्रिक्स हाल ही में उस समय सुर्खियों में आ गए थे, जब उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की उनके ग्रैमी 2020  लुक के लिए आलोचना की थी।इस पर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई थी और वेंडेल द्वारा प्रियंका चोपड़ा को बॉडी शेम करने की बात कही थी।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...