Breaking News

महाराष्ट्र में बीजेपी के ” राम ” कदम को मराठी लड़की का चैलेंज , मुझे छू कर दिखाओ, फिर बताती हूं, तुम्हारा क्या हाल होता है ?

मुंबई / लखनऊ : लड़की भगाने वाले बयान को लेकर विवादों से घिर महाराष्ट्र के मुंबई में उपनगर घाटकोपर विधानसभा बीजेपी के विधायक राम कदम की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब एक मराठी लड़की ने राम कदम को चैलेंज दिया है कि मुझे छू कर दिखाओ, फिर बताती हूं, क्या हाल होता है. घाटकोपर विधायक अपनी टिप्पणी को लेकर खेद जता चुके हैं. उन्होंने कहा कि मैंने भीड़ में खड़े एक व्यक्ति की पंक्ति को केवल दोहराया था. वह मेरी पंक्ति नहीं थी. क्लिप मात्र 40 सेकंड में वायरल हो गई. यद्यपि मैंने बाद में कहा था कि सभी घरों में माताएं, बहनें और बेटियां लक्ष्मी हैं और उनका सम्मान किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा था यदि मैंने भावनाओं को ठेस पहुंचायी है तो मैं खेद जताता हूं.इस पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने घाटकोपर में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास के बाहर पोस्टर लगाये हैं जिसमें कदम को रावण के तौर पर दिखाया गया है. राज ठाकरे नीत पार्टी ने पोस्टर में लिखा है, ‘विधायक बेटियों का अपहरण करेंगे.  यदि वह या उनके लोग ऐसा करते हैं तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराइये और हमें बताइये.  हम आपकी बेटियों की सुरक्षा में आपकी मदद करेंगे. ’ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि भाजपा का ‘रावण’ जैसा चेहरा सामने आ गया है और उसके विधायक जब तक माफी नहीं मांगते उन्हें ‘रावण कदम’ कहा जाएगा. उन्होंने कहा कि खेद जताना और माफी मांगना अलग अलग चीजें हैं.

कदम कहते हैं कि उन्हें मदद के लिये ऐसे भी कुछ युवाओं के अनुरोध मिले हैं जिनके प्रस्ताव को लड़की ने ठुकरा दिया था. वीडियो में भीड़ को संबोधित करते हुए वह कहते हैं, ‘‘मैं मदद करूंगा, 100 प्रतिशत. मैं उस लड़की का अपहरण कर लूंगा और उसे (शादी के लिये) आपके हवाले कर दूंगा.’’

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...