Breaking News

पिंक टाॅप में जैकलीन फर्नांडिस का स्टनिंग लुक, बीच किनारे यूं दिए पोज

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक हैं। श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन ने साल 2009 में आई फिल्म अलादीन से डेब्यू किया था। अब तक जैकलीन ने कई फिल्मों में काम किया है और दर्शकों ने उन्हें पसंद भी किया है। जैकलीन आए दिन अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जैकलीन फैंस संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।
दरअसल, जैकलीन इन दिनों अपने होमटाउन यानि श्रीलंका में हैं, यहां पर वह एक फोटोशूट के सिलसिले में आई हैं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में जैकलीन पिंक टाॅप और स्किन प्लाजो में स्टनिंग दिखीं। बीच किनारे जैकलीन दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में जैकलीन डार्क ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आई।

जिसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स पहने हुए हैं। मौका मिलते ही जैकलीन खूब पोज देती नजर आई। तस्वीर में उनके पीछे हाथी नजर आ रहे हैं। जिसके साथ जैकलीन तस्वीरें क्लिक करवा रही हैं। अपने फोटोशूट के दौरान जैकलीन बड़े ही मस्ती के मूड में नजर आई। यहां पर वह लोगों के साथ चिखती चिल्लाती दिखीं। जैकलीन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो जैकलीन जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म श्ड्राइवश् में नजर आएंगी। इसके अलावा जैकलीन 1982 की क्लासिक हिट श्अर्थश् के रीमेक में दिखेंगीं। फिल्म में उनके अलावा इमरान हाशमी स्वरा भास्कर लीड रोल प्ले करेंगी।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...