Breaking News

कोरोना वायरस के चलते ये है टाइगर श्रॉफ की फिल्म की पहले दिन की कमाई

लखनऊ। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की बिग होली रिलीज़, ‘बागी 3’ ने शुक्रवार को अच्छी शुरुआत थी। शुरुआती अनुमानों के अनुसार, अहमद खान द्वारा निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ रुपये की कमाई की है।

दुनिया भर में 5,500 स्क्रीन्स (भारत में 4,400 और विदेशों में 1,100) में रिलीज हुई, बागी 3 को टाइगर श्रॉफ के करियर की सबसे बड़ी रिलीज माना जा रहा है। हालांकि, ट्रेड एनालिस्ट का मानना ​​था कि कोरोनोवायरस के डर से बागी 3 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

डैनियल क्रेग, नो टाइम टू डाई अभिनीत कई फिल्मों की रिलीज़ को सात महीनों तक टाला गया है।यही नहीं आईफा को भी कोरोनोवायरस का हवाला देते हुए अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।बागी 3 ‘बागी’ फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है।

पहली, जिसमें 2016 में रिलीज़ हुई टाइगर और श्रद्धा भी शामिल थे, दूसरी किस्त 2018 में टाइगर और दिशा पटानी को एक साथ लेकर आई। तीसरे भाग में श्रद्धा ने वापसी की, जबकि दिशा को एक स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया।

बागी 3 इसलिए भी खास है क्योंकि यह पहली बार रियल लाइफ फादर-सन की जोड़ी, जैकी श्रॉफ और टाइगर को एक साथ लाती है। दिलचस्प बात यह है कि जैकी को फिल्म में टाइगर के पिता के रूप में ही देखा गया है। बाघी 3 में टाइगर के भाई के रूप में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी हैं।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...