Breaking News

कैलिफोर्नियाः आग से मरने वालों की संख्या बढ़ कर 71 हुई, 58 लोगों के शवों की हुई पहचान

न्यूयार्क: उत्तरी कैलिफोर्निया में लगी भीषण आग में मरने वालों की संख्या बढ़ कर 71 हो गई है और एक हजार से अधिक लोग अभी भी लापता हैं। बूटे काऊंटी के शैरिफ कोरी होनिया ने यह जानकारी दी है। होनिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आज आठ और लोगों के शव बरामद किए गए हैं और इन्हें मिलाकर मृतकों की संख्या बढ़कर 71 हो गई है। इनमें से सात शव पैराडाइज शहर से मिले हैं जो आग के चलते पूरी तरह तबाह हो गया है। एक अन्य शव मगाालिया क्षेत्र से मिला है।

इससे पहल मृतकों की संख्या 63 थी। उन्होंने बताया कि इनमें से 58 लोगों के शवों की पहचान कर ली गई है और अभी भी एक हजार से अधिक लोग लापता हैं । होनिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आज आठ और लोगों के शव बरामद किए गए हैं और इन्हें मिलाकर मृतकों की संख्या बढ़कर 71 हो गई है। इन्हें मिलाकर मृतकों की संख्या बढ़कर 71 हो गई है।

इनमें से सात शव पैराडाइज शहर से मिले हैं जो आग के चलते पूरी तरह तबाह हो गया है।  और अभी भी एक हजार से अधिक लोग लापता हैं । होनिया ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आज आठ और लोगों के शव बरामद किए गए हैं और इन्हें मिलाकर मृतकों की संख्या बढ़कर 71 हो गई है। इन्हें मिलाकर मृतकों की संख्या बढ़कर 71 हो गई है। इनमें से सात शव पैराडाइज शहर से मिले हैं जो आग के चलते पूरी तरह तबाह हो गया है।

Loading...

Check Also

“कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जेनिफर लोपेज और नाओमी कैंपबेल के साथ सितारों से सजे कार्यक्रम की शान बढ़ाई”

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, दुबई : ग्लैमर के चकाचौंध प्रदर्शन में, दुबई में सितारों से ...