Breaking News

“कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जेनिफर लोपेज और नाओमी कैंपबेल के साथ सितारों से सजे कार्यक्रम की शान बढ़ाई”

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, दुबई : ग्लैमर के चकाचौंध प्रदर्शन में, दुबई में सितारों से सजे कार्यक्रम में बॉलीवुड की सबसे प्रिय जोड़ी, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की उपस्थिति देखी गई। दोनों ने अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई, न केवल अपनी निर्विवाद केमिस्ट्री का प्रदर्शन किया, बल्कि अपने फैशन की गहरी समझ भी प्रदर्शित की, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

सेंट लॉरेंट द्वारा सुंदरता के प्रतीक से सजी कियारा आडवाणी ने अपने आकर्षण से सुर्खियां बटोरी । उनके पूरक के रूप में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने टॉम फोर्ड का आकर्षक पहनावा पहना, जिसमें स्टाइल और करिश्मा था जो शाम की भव्यता से मेल खाता था।

यह कार्यक्रम वैश्विक हस्तियों का एक जमावड़ा था, जिसमें जेनिफर लोपेज, नाओमी कैंपबेल, मार्क रॉनसन, वैनेसा हजेंस, इदरीस एल्बा, इसाबेल हपर्ट, विंसेंट कैसल, एंजेलाबेबी, एसाई मोरालेस, डेविड गैंडी, नैन्सी अजराम और बासेल खियात जैसे दिग्गज शामिल हुए। अवसर. ऐसी प्रतिष्ठित हस्तियों की उपस्थिति ने पहले से ही सितारों से सजे समारोह में भव्यता की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी।

जैसे ही कैमरे चमके और दुनिया ने देखा, कियारा और सिद्धार्थ ने सहजता से भारतीय फिल्म उद्योग के पावर कपल के रूप में अपनी जगह बना ली, और दुबई के चकाचौंध कार्यक्रम में एक अमिट छाप छोड़ी। इस जोड़े द्वारा प्रदर्शित बॉलीवुड आकर्षण और अंतर्राष्ट्रीय आकर्षण का मिश्रण एक चर्चा का विषय बन गया, जिससे न केवल सिनेमा के क्षेत्र में बल्कि फैशन परिदृश्य में भी ट्रेंडसेटर के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हो गई।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...