Breaking News

ज़ी स्टूडियोज़ और यिप्पी की ‘बर्लिन’ को प्रतिष्ठित रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में अच्छी तरह से प्राप्त प्रदर्शन के बाद, “बर्लिन” का प्रीमियर भारत में सिल्वर स्क्रीन पर रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा, जो भारत के प्रमुख मनोरंजन स्थल बुकमायशो द्वारा आयोजित किया जाएगा। सिने प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार, फिल्म महोत्सव 100 से अधिक शानदार शीर्षकों की एक पावर-पैक स्लेट पर प्रकाश डालता है जो आकर्षक प्रवेश द्वार के रूप में काम करेगा, जो विविध संस्कृतियों, दृष्टिकोणों और कहानी कहने की विरासतों की झलक पेश करेगा। इस प्रतिष्ठित लाइनअप के एक बड़े हिस्से में रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में अपनी नाटकीय यात्रा शुरू करने वाले विशेष शीर्षकों के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय नाटकीय रिलीज के बाद भारतीय सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करने वाले शीर्षक शामिल हैं।

बिगट्री एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के रूप में लिमिटेड, बुकमायशो की मूल कंपनी, भारत के मनोरंजन परिदृश्य को नया आकार देने में 25 वर्षों के एक महत्वपूर्ण मील के पत्थर का जश्न मना रही है, इसकी गहन विशेषज्ञता, दर्शकों की प्राथमिकताओं की सूक्ष्म समझ और भारतीय सिनेप्रेमियों के स्थायी और विकसित होते स्वाद पर प्रकाश डालना एक महत्वपूर्ण उत्सव में परिवर्तित हो गया है। इस नई बौद्धिक संपदा, रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल के शुभारंभ से।

“बर्लिन” के मध्य में, एक मूक-बधिर व्यक्ति खुद को संदेह के जाल में फँसा हुआ पाता है और उस पर जासूसी का आरोप लगाया जाता है। जैसे ही अधिकारी करीब आते हैं, एक कुशल सांकेतिक भाषा दुभाषिया मैदान में कदम रखता है, जिसे एक सरकारी कर्मचारी की ओर से सच्चाई को उजागर करने का काम सौंपा जाता है। यह जासूसी नाटक शीत युद्ध युग की पृष्ठभूमि पर आधारित धोखे, विश्वासघात और छुटकारे की एक मनोरंजक कहानी को उजागर करता है।

उत्साह से भरे इश्वाक सिंह ने कहा, “‘बर्लिन’ का हिस्सा बनना एक असाधारण समृद्ध यात्रा रही है। परिस्थितियों से खामोश एक चरित्र की जटिलता को चित्रित करना एक गहरी चुनौती थी। मैं “बर्लिन” को स्वप्निल रूप में लाने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं मुंबई शहर! इस उपलब्धि के लिए पूरी टीम को बधाई!”

निर्देशक अतुल सभरवाल ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “‘रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल’ में ‘बर्लिन’ की स्वीकृति वास्तव में विनम्र है। यह हमारी कहानी के सार्वभौमिक विषयों और भावनात्मक गहराई को दर्शाता है जो दुनिया भर के दर्शकों के साथ जुड़ती है जैसा कि हमने प्रीमियर में देखा था।” लॉस एंजिलिस, लंदन, कनाडा। मैं एक बार फिर अपने मुंबईकरों के साथ हमारे प्यार के परिश्रम को साझा करने के लिए उत्सुकता से उत्सुक हूं!”

अपारशक्ति खुराना, फिल्म की यात्रा पर विचार करते हुए कहते हैं, “‘बर्लिन’ पर काम करना बिल्कुल खूबसूरत रहा है, इसने मुझे लचीलेपन की गहराई का पता लगाने की अनुमति दी, और ‘रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल’ के लिए इसका चयन होना सामूहिकता का एक प्रमाण है।” हमारी पूरी टीम का प्रयास। मैं रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल में दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर रोमांचित हूं!”

ज़ी स्टूडियोज़ के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, शारिक पटेल, फेस्टिवल चयन के महत्व पर जोर देते हुए कहते हैं, “‘रेड लॉरी फिल्म फेस्टिवल’ लाइनअप में ‘बर्लिन’ को शामिल करना इसकी सिनेमाई प्रतिभा और कहानी कहने की क्षमता को रेखांकित करता है। हम इसे प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं।” मुंबई और उससे बाहर के समझदार दर्शकों के लिए फिल्म।”

अपनी सम्मोहक कथा और शानदार प्रदर्शन के साथ, ज़ी स्टूडियोज़ और यिप्पी की ये मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित “बर्लिन” लगातार हलचल मचा रहा है!

Loading...

Check Also

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सहारनपुर में उच्च शिक्षा मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने किया योग

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / सहारनपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर ...