Breaking News

कूड़ा बीनने वाले युवकों ने युवती को जंगल में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड: चमोली जिले के कर्णप्रयाग में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित युवती की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए तीनों आरोपी नगरपालिका में कूड़ा बीनने का काम करते हैं। कर्णप्रयाग में पंच पुलिया के पास जंगल में ले जाकर तीनों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला एथलीट ने फौजी पर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर हरिद्वार के एक होटल में दुष्कर्म करने और 60 हजार रुपये ठगने का आरोप लगाया है।

एथलीट ने सिविल लाइंस कोतवाली में फौजी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। फौजी यूपी के बागपत का रहने वाला है तो युवती मुजफ्फरनगर क्षेत्र के एक गांव निवासी है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही फौजी से संपर्क कर मामले की जानकारी लेने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पकड़े गए तीनों आरोपी नगरपालिका में कूड़ा बीनने का काम करते हैं। कर्णप्रयाग में पंच पुलिया के पास जंगल में ले जाकर तीनों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...