Breaking News

कलंक की स्क्रीनिंग में वरुण-आलिया समेत पहुंचे ये स्टार्स, नहीं दिखे माधुरी-संजय

बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट की मचअवेटेड फिल्म कलंक आज रिलीज हो चुकी है। मंगलवार को मुंबई में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में जाह्नवी कपूर,अनन्या पांडे से लेकर नेहा धूपिया समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। चलिए नजर डालते है एक बार इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर… फिल्म की स्टारकास्ट के साथ करण भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग में शामिल हुए।आदित्य रॉय कपूर इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए। फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के साथ फिल्म देखने पहुंचीं। वहीं आलिया भट्ट इस दौरान व्हाइट कलर के सूट में खूबसूरत लग रही हैं।

वरुण धवन ब्लू टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिखे। वरुण की फिल्म की इस स्पेशल स्क्रीनिंग में उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी पहुंची। इस दौरान नताशा ब्लैक टाॅप और प्लाजो में स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। शबाना आजमी भी करण जौहर की इस खास फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं। सीनियर एक्टर प्रेम चोपड़ा भी करण जौहर की इस फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे। प्रेम चोपड़ा और यश जौहर अच्छे दोस्त थे। आशा पारेख कुछ इस अंदाज में फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचीं। चंकी पांडे बेटी अन्नया पांडे के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंचे।चंकी ब्लू टीशर्ट और ब्लू जींस दिखे। वहीं अन्नया व्हाइट कलर की आउटफिट में दिखीं।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी बहन खुशी के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची। जाह्नवी इस दौरान प्रिंटिड कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं खुशी टाॅप और जींस में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। सोहा अली खान अपनी खास दोस्त नेहा धूपिया के साथ स्क्रीनिंग में पहुंची। फिल्म की स्क्रीनिंग पर कृति सेनन भी पहुंची। बता दें कि कृति ने इस फिल्म में ऐरा-गैरा नाम का स्पेशल नंबर किया। फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी हिंदू मुस्लिम विवाद पर बेस्ड है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया। इसके गानों को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।करण जौहर ने इस फिल्म को बजट तकरीबन 80 करोड़ रुपए में बनाया है। फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और संजय दत्त जैसे कलाकार दमदार किरदार दिखाई देंगे।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...