Breaking News

कंगना रनौत ने इंटरव्यू में किया खुलासा, पहलाज निहलानी की फिल्म के लिए हुई ऐसी ड्रेस पहनने की डिमांड की छोड़नी पड़ी फिल्म

कंगना रनौत ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने CBFC के पूर्व चेयरमेन पहलाज निहलानी से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उन्हें एक फिल्म (आई लव यू बॉस) की शूटिंग के दौरान रॉब (Robe) पहनने को दिया गया था. साथ ही कहा गया था कि उसके नीचे कुछ भी पहनने से मना किया गया था. मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली कंगना ने कहा कि स्ट्रगल के दिनों में लोग मदद करने का वादा करते थे और भूल जाते थे. उन्होंने बताया कि जब मैं काम की तलाश कर रही थी तो मेरे पास पहलाज निहलानी की फिल्म का ऑफर आया था लेकिन मुझे फिल्म बीच में ही छोड़नी पड़ी.

कंगना रनौत के मुताबिक पहलाज निहलानी की फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें बिना अंडरगारमेंट के कपड़े पहनने के लिए कहा गया था. यह एक फोटोशूट था. बकौल कंगना, मेरे पास सिर्फ एक सैटिन का रॉब था. यह एक यंग लड़की का किरदार था जो अपने बॉस की तरफ आकर्षित हो गई थी. कंगना ने बताया कि मैंने उनसे कहा कि मेरे माता-पिता इसको पसंद नहीं करेंगे और बीच में ही फिल्म को छोड़ दिया. इसके बाद मैंने अपना नंबर भी बदल लिया था. कंगना ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा यह एक तरह का सॉफ्ट पॉर्न सीन था. उस दिन मुझे समझ मे आया कि क्यों मेरे मां-बाप क्यों नहीं चाहते थे कि मैं फिल्मों में काम करूं.

कंगना रनौत ने बताया कि इस घटना के बाद मैंने काम ढूंढना बंद नहीं किया और ऑडिशन देना जारी रखा. शो के दौरान कंगना रनौत ने बताया कि उन्होंने अनुराग बासु की गैंग्सटर और तेलगू फिल्म पोकिरी के लिए साथ में ऑडिशन दिया था और दोनों ही फिल्मों के लिए एक साथ सेलेक्ट भी हो गई थी. कंगना ने पोकिरी को छोड़ गैंगस्टर में काम करने का फैसला किया था. कंगना इससे पहले भी बड़ी बेबाकी से अपनी बात कह कर बॉलीवुड में हंगामा मचा चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में परिवारवाद के खिलाफ जमकर आवाज उठाई है. कंगना, के करियर में फैशन, क्वीन, द तनु वेड्स मनु सीरिज और कृष 3 जैसी फिल्में शुमार हैं. आखिरी बार कंगना, रानी लक्ष्मी बाई की बायोपिक मणिकर्णिका में दिखाई दी थीं.

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...