Breaking News

ऋतिक रोशन-सैफ अली खान के बीच होगी कड़ी टक्कर, फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में आएंगे नजर

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन फिल्म विक्रम वेधा में गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। बॉलीवुड में चर्चा है कि ऋतिक रौशन ने दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दिया है और फिल्म में ऋतिक रोशन एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे।

फिल्म में ऋतिक ‘वेधा’ यानी एक गैंगस्टर के किरदार में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म का शूट इस साल गर्मियों में शुरू हो जाएगा। एक ओर विक्रम वेधा के रीमेक में ऋतिक रोशन जहां विलेन का किरदार निभाएंगे तो वहीं दूसरी ओर सैफ अली खान फिल्म में विक्रम यानी एक पुलिस ऑफिस के रोल में नजर आएंगे।

जिस फिल्म में ऋतिक गैंगस्टर बने हैं, उसी फिल्म में सैफ पुलिस वाले का रोल प्ले कर रहे हैं। ऐसे में दोनों के बीच बड़े पर्दे पर जोरदार टक्कर देखने को मिलने वाली है। ऐसे में एक साथ ऋतिक और सैफ को देखना, फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

बात ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्टस की करें तो उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनने वाली है। दोनों फिल्म फाइटर में एक साथ नजर आएंगे। वहीं फाइटर के अलावा ऋतिक, मधु मंटेना की रामायण और वॉर के सीक्वल को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...