Breaking News

ऋतिक रोशन की खूबसूरत बहन कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू, एक्टर ने कहा- तुम पर गर्व है

अशाेेेक यादव, लखनऊ। इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार किड्स का जमाना देखने को मिल रहा है। कोई फिल्मों में धमाकेदार एंट्री ले चुका है तो कोई जी-जान से इसके लिए तैयारी में लगा हुआ है।

इन सबके बीच हाल ही में एक नई एंट्री को लेकर खुलासा हुआ। ये और कोई नहीं बल्कि अभिनेता ऋतिक रोशन की कजिन  पश्मीना हैं। ऋतिक रोशन ने खुद अपनी बहन को इंट्रोड्यूस करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

इस पोस्ट में उन्होंने रोशन फैमिली की ओर से इंडस्ट्री में एक और एंट्री का ऐलान किया है। इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने बताया कि उन्हें पश्मीना पर कितना गर्व महसूस हो रहा है।

ऋतिक रोशन ने पश्मीना के लिए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बेहद खास पोस्ट शेयर किया है। ऋतिक ने इस पोस्ट में अपनी बहन पश्मीना की कई ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटोज शेयर की हैं।

इन तस्वीरों देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो इस इंडस्ट्री में आने के लिए बिल्कुत तैयार हैं। पश्मीना का अंदाज देखकर ऋतिक रोशन के इस पोस्ट पर काफी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है।. इसके साथ उनकी तस्वीरें भी अभी से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इसके साथ फोटोज शेयर करते हुए ऋतिक ने एक लंबे कैप्शन के साथ बताया कि उन्हें अपनी बहन पर कितना गर्व है।

उन्होंने इंस्टा पर लिखा- ‘मुझे तुम पर गर्व है पश्मीना, तुम बहुत स्पेशल हो और एक शानदार टैलेंट हो. तुम जहां भी जाती हो वहां रोशनी फैला देती हो। कभी-कभी मैं सोचता हूं कि ये जादू तुम्हें कहां से मिला है लेकिन मैं हमेशा भगवान का शुक्रगुजार हूं कि तुम हमारे परिवार में हो। आगे चल कर पूरी दुनिया भी तुम्हें पाकर खुद को बहुत भाग्यशाली मानेगी।’

ऋतिक ने आगे लिखा- ‘जितने लोगों को मैं जाना हूं, तुम उनमें सबसे ज्यादा फनी हो, क्योंकि तुममें अपनी उम्र से ज्यादा समझ है। तुम इतनी खूबसूरत हो।

तुम्हारी वो खासियत जिसकी वजह से तुम किसी को जज नहीं करतीं, ये सब बातें तुम्हें वो बनती हैं जो तुम असलियत में हो.. तुम फिल्में करो या ना करो, हमारे लिए एक स्टार हो। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं’। इस तस्वीर पर राकेश रोशन और कुणाल कपूर जैसे फिल्म इंडस्ट्री से सेलेब्रिटीज ने कमेंट करके पशमीना की तारीफ की है।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...