Breaking News

इन जगहों पर बिक रही है दीपिका पादुकोण के नाम की थाली, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ अपना हनीमून एंजाॅय कर रही हैं। दीपिका की फैन फाॅलिंग इतनी बढ़ गई है कि अब रेस्टोरेंट पर उनके नाम की थाली और डोसा मिलने लगे हैं। दरअसल,सोशल मीडिया पर दो जगहों के मेन्यू कार्ड की तस्वीर वायरल हो रही है। पुणे के एक रेस्ट्रॉन्ट में दीपिका के नाम की पूरी थाली मौजूद है। मेन्यू कार्ड में थाली का नाम दीपिका पादुकोण पराठा थाली लिखा है। इसमें ग्राहक सब्जी, राजमा-छोले, दाल मखनी, रोटी, चावल, सलाद, पापड़, स्वीट डिश आदि का जायका ले सकते हैं। इसके लिए ग्राहक को 600 रुपये देने होंगे। वैसे इस रेस्ट्रॉन्ट का पूरा मेन्यू ही खास है क्योंकि इसमें किसी भी थाली का नाम नॉर्मल नहीं है।

एक कार्ड अमेरिका के टेक्सास में ऑस्टिन प्रांत का है। जहां डोसा लैब्स नाम के रेस्टोरेंट में दीपिका पादुकोण के नाम का डोसा बेचा जा रहा है। डोसा की लिस्ट में अलग-अलग तरह की वरायटी का जिक्र है जिसमें से एक दीपिका पादुकोण है। इस डोसे में ग्राहकों को दुनिया की सबसे तीखी मिर्च गोस्ट चिली और आलू मिक्स का स्वाद मिलता है। इसकी कीमत मेन्यू में 10 डॉलर लिखी गई है। वायरल हुए मेन्यू कार्ड की तस्वीर में, भगत सिंह, युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर, अक्षय कुमार, यो यो हनी सिंह जैसे सितारों के नाम की थाली के नाम भी शामिल हैं। सबसे महंगी थाली दारा सिंह के नाम पर है, जिसकी कीमत 2400 रुपए है। वहीं जैसे ही दीपिका को इस बात की जानकारी हुई।

उन्होंने भी एक मजेदार ट्वीट किया। दरअसल, एक यूजर ने ट्विटर पर रेस्टोरेंट के डमदन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण पराठा थाली को हाईलाइट किया गया है। इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए दीपिका ने स्ंनहीपदह इमोजी के साथ इस स्क्रीनशॉट को अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग करने वाली हैं। यह एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में दीपिका, लक्ष्मी अग्रवाल का रोल करेंगी। दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी हैं।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...