Breaking News

विरोधियों की सियासत से चेते तेज प्रताप, महुआ में करेंगे चाय पर चर्चा

लखनऊ-पटनाः आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने जब से फिल्म में एंट्री लेने का ऐलान किया है, तब से तेजप्रताप के इस फैसले पर सियासत शुरू हो गई है. पोस्टर जारी करते ही तेजप्रताप पर निशाना साधा जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि तेजप्रताप मजबूरन फिल्मों में अपना भविष्य तलाश रहे हैं. राजनीति उनके बस की बात नहीं है.

जेडीयू नेता नीरज कुमार ने निशाना साधते हुए कहा था, “लालू परिवार में सत्ता के दावेदार बढ़ने के कारण तेजप्रताप हाशिए पर चले गए हैं. दल के अंदर तेजप्रताप की पूछ नहीं है.” वहीं, आरेजडी नेता राहुल तिवारी ने उनके बचाव में कहा था कि तेजप्रताप यादव को फिल्मों का शौक है. अपनी शौक की वजह से तेजप्रताप यादव फिल्मों में एंट्री कर रहे हैं. इसमें राजनीति की कोई बात नहीं है.”

हालांकि तेजप्रताप के फिल्मों में एंट्री लेने की बात पर जिस तरह से उनके खिलाफ बात की जा रही है. उससे साफ लग रहा है कि इसका असर उनपर हुआ है. काफी समय से राजनीति से दूर रहने और सत्तारूढ़ दल द्वारा उनकी राजनीति पर सवाल उठाने के बाद वह फिर से सक्रिय राजनीति के बारे में सोचने लगे हैं. ऐसा लग रहा है कि तेजप्रताप को भी एहसास हो रहा है कि वह अपने राजनीति करियर में पीछे जा रहे हैं. इसलिए उन्होंने इस ओर फिर से ध्यान देना शुरू कर दिया है.

तेजप्रताप को काफी समय के बाद अब अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों और समस्याओं का ध्यान आने लगा है. उन्होंने खुद कहा कि काफी समय हो गया है. इसलिए वह अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ जा रहे हैं. वह वहां की समस्याओं का निपटारा करेंगे. उन्होंने बताया कि उनके कार्यकर्ताओं ने उनसे मिलने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया है. जिसका नाम ‘Tea with Tej Pratap at Mahua’ रखा है. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर भी दी है.

बता दें कि तेजस्वी यादव हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत महुआ विधानसभा से विधायक हैं. उन्होंने काफी समय से अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा नहीं किया है. अपने विधानसभा के लिए पटना स्थित आवास से निकलते हुए उन्होंने सुशील मोदी के खुलासे को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, “मोदी जी को जो करना हैं करें उनसे कोई नहीं डर रहा है. वह पब्लिक डोमेन से कागजात निकाल कर बंद कमरे में प्रेस कॉफ्रेन्स कर रहे है. ऐसा वह लोग करते हैं जो राजनीति से हताश हो चुके हैं.”

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...