Breaking News

नेटफ्लिक्स ने अनाउंस किया स्किवड गेम सीजन 2 का Teaser, डायरेक्टर ने फैंस को दिया यह स्पेशल मैसेज

मुंबई। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज फैंस को बहुत ही पसंद आती हैं और ज्यादातर अपना दीवाना बना लेती हैं। इन वेब सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। बीते साल आई वेब सीरीज स्किवड गेम फैंस को बेहद पसंद आइ थी।

इस वेब सीरीज मे 7 गेम 456 पार्टिसिपेंट्स और एक विजेता, इसे सुनने के बाद हर कोई इसे देखने के लिए एक्साइटेड हो जाता है। स्किवड गेम  के साथ भी यही हुआ था।

इसका पहला सीजन बहुत ही धमाकेदार हिट हुआ था। जिसके बाद स्किवड गेम के सीजन 2 का इंतजार था। कोरियन (Korean) वेब सीरीज स्किवड गेम के सीजन 2 की नेटफ्लिक्स ने अनाउंसमेंट कर दी है। अब सीजन 2 आने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके स्किवड गेम के नए सीजन की अनाउंसमेंट की है। इस वेब सीरीज की खास बात ये है कि डायरेक्टर ने फैंस के लिए एक मैसेज भी दिया है। स्किवड गेम ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- रेड लाइट… ग्रीनलाइट… स्किवड गेम सीजन 2 के साथ वापस आरहा है।

नेटफ्लिक्स ने ट्वीट पर एक नोट शेयर किया है जो डायरेक्टर ने अपने फैंस के लिए लिखा है। डायरेक्टर हवांग डॉन्ग ह्यूक ने लिखा- बीते साल स्किवड गेम्स के पहले सीजन को लाने में 12 साल लग गए लेकिन स्किवड गेम को नेटफ्लिक्स की पॉपुलर सीरीज बनने में सिर्फ 12 दिनों का समय लगा। स्किवड गेम के राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की तारीफ दुनिया भर के फैंस करी। हमारा शो देखने और पसंद करने के लिए शुक्रिया। अब जी-हन वापस आ रहा है। द फ्रंट मैन वापस आ रहा है, सीजन 2 आ रहा है।

स्किवड गेम के सीजन 2 की अनाउंसमेंट से फैंस बेहद खुश हो गए हैं। फैंस पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- ओएमज… मुझसे अब इसका इंतजार नहीं हो रहा है। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- मुझे लगता है आपने एक्टर्स की फीस बढ़ा दी होगी।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...