Breaking News

सोनी सब की ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’ टीम नवरात्रि का त्‍योहार मनाने पहुंची अहमदाबाद

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, अहमदाबाद : सोनी सब की पुष्‍पा (करुणा पांडे) पूरे भारत में दर्शकों की चहेती बन गई है, क्‍योंकि वह अपनी उपस्थिति से हमारे स्‍क्रीन्स की शोभा बढ़ाती हैं। जिंदगी को लेकर उसका अनूठा नजरिया, दृढ़ इच्‍छाशक्ति और जिंदादिल व्‍यक्तित्‍व दिन भर की थकान के बाद आपको उस ताजगी का अहसास कराता है, जिसकी आपको जरूरत है। हाल ही में प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया के साथ वह अपने बेटों अश्विन (नवीन पंडित) और चिराग (दर्शन गुर्जर) एवं बेटी राशि (देशना दुगड़), अपनी बहू दीप्ति (गरिमा परिहार) और चिराग की दोस्‍त प्रार्थना (इंद्राक्षी कांजीलाल) को लेकर नवरात्रि का उत्‍सव मनाने के लिये अहमदाबाद पहुंची।

शो के बेहद सफल लॉन्‍च इवेंट के बाद ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’ टीम दूसरी बार अहमदाबाद आई थी। जेडी मजेठिया के साथ ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’ के कलाकार और तकनीशियन गरबा की भूमि अहमदाबाद में इस भव्‍य उत्‍सव का आनंद उठाने के लिये शहर के विभिन्‍न पंडालों में पहुंचे। यह शाम बेहद मजेदार थी, जिसमें पटेल परिवार और दर्शकों के बीच बातचीत हुई और उनका रिश्‍ता और भी गहरा हो गया, क्‍योंकि उन दोनों को ही नवरात्रि एवं गरबा पसंद है। कलाकारों ने सिर्फ मंच पर बैठकर ही दर्शकों से बातचीत नहीं की, बल्कि वे उनके बीच भी गये। इस शाम का समापन बेहद धमाकेदार रहा, जिसमें शो की टीम ने लोगों के साथ गरबा पर डांस एवं परफॉर्म किया। इससे बेहतर नवरात्रि का त्‍योहार और क्‍या हो सकता था, है ना?

करुणा पांडे, जो कि पुष्‍पा का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, “हमारे लिये नवरात्रि मनाने का इससे अच्‍छा अवसर हो ही नहीं सकता था। हम अलग-अलग पंडालों में गये और वहां पर लोगों ने बांहे फैलाकर एवं गर्मजोशी के साथ हमारा स्‍वागत किया। यह शहर और यहां के लोग नवरात्रि के दौरान बेहद खूबसूरत दिखते हैं, रौशनी से भरपूर और रंगीन, हर कोई एक-दूसरे से ज्‍यादा अनूठा नजर आता है। हमने लोगों से पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल एवं त्‍योहार के बारे में बात की और हमारे कई दर्शकों ने हमारे पास आकर अपना प्‍यार जताया, उनमें से एक महिला तो हमसे मिलकर इमोशनल भी हो गई थी। यह यात्रा बहुत मजेदार थी। यहां पर हमें जो भी प्‍यार एवं सपोर्ट मिला है, उसने हमें और भी कड़ी मेहनत करने के लिये प्रेरित किया है। हैप्‍पी नवरात्रि।”

शो के प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने कहा, “मेरी जिंदगी की यह एक सबसे अच्‍छी नवरात्रि थी। इस शहर के लोग अद्भुत थे और उन्‍होंने बेह‍द प्‍यार से हमारा स्‍वागत किया। हम जिस भी पंडाल में गये, वहां पर दर्शकों का उत्‍साह देखने लायक था। इस दौरान दर्शकों ने हमसे शो के बारे में बात भी की और हमें अपना सपोर्ट एवं शुभकामनायें दीं। हमने स्‍टेज पर बैठकर वहां उमड़ी भीड़ के साथ बात की और साथ ही उनके बीच जाकर उनसे रू-ब-रू भी हुये। दर्शकों के साथ गरबा खेलकर हमें बहुत मजा आया। इस दौरान हमें उन्‍हें जानने, हमारे शो के बारे में उनकी राय सुनने और उनका सपोर्ट एवं प्‍यार पाने का मौका मिला।”

देखिये ‘पुष्‍पा इम्‍पॉसिबल’ हर सोमवार से शनिवार, रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी सब पर!

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...