Breaking News

सिडनी में ही होगा चौथा एशेज टेस्ट, न्यू साउथ वेल्स के स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी

सिडनी। न्यू साउथवेल्स के स्वास्थ्य मंत्री ब्राड हाजार्ड ने कहा है कि एशेज श्रृंखला का चौथा टेस्ट निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सिडनी में ही होगा। हालांकि, खिलाड़ियों के स्वास्थ्य को लेकर कोई समझौता नहीं किया जायेगा। चौथा एशेज टेस्ट पांच जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होना है।

न्यू साउथवेल्स के कोरोना नियमों के तहत किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने पर एक सप्ताह का पृथकवास अनिवार्य है । न्यू साउथवेल्स में सोमवार को 6000 से अधिक मामले दर्ज किये गए। हाजार्ड ने कहा कि वह स्वास्थ्य अधिकारियों से बात करेंगे ताकि मैच निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हो सके।

उन्होंने कहा ,” एससीजी टेस्ट हमारे लिये खास है। मैं लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि हमारे नियमों के तहत कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने वाले किसी भी खिलाड़ी को तभी तक पृथकवास में रहना होगा जब तक उसकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाती।”

मेलबर्न में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन सोमवार को खेल शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम के सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य और उनके दो परिजन पॉजिटिव पाये गए थे ।वे सभी पृथकवास में हैं।दोनों टीमों के खिलाड़ियों की जांच के नतीजे नेगेटिव आये हैं ।

Loading...

Check Also

अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट में छात्र और शिक्षकों का अलग अंदाज़, मालवांचल यूनिवर्सिटी में 4 अप्रैल को फाइनल मुकाबले

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इंदौर : मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया ...