Breaking News

शाहिद स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट टली

मुंबई। शाहिद कपूर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। जी हां, देशभर में बढ़ते कोरोना केस को देखते हुए कई राज्यों में फिर से पाबंदियों का एलान होने लगा है, जिसके बाद शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज  बदल दिया गया है।

पहले ये फिल्म 31 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली थी पर अब मेकरप्स ने कोरोना के चलते इसे टाल दिया है। फिल्म की नई रिलीज डेट की बात करें तो मेकर्स इस फिल्म की रिलीज की नई तारीख का एलान बाद में कोरोना की स्थिती को देखते हुए लेंगे।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट की मानें तो जर्सी की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। शाहिद की ये फिल्म भी कबसे रिलीज का इंतजार कर रही थी। बड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए इस मूवी की शूटिंग पूरी की गई। शाहिद ने फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की। मगर लगता है अभी फिल्म को रिलीज के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

‘जर्सी’ की टीम ने बताया कि मौजूदा हालात और कोरोना गाइडलाइंस को देखते हुए हमने सिनेमाघरों में फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज को टाल दिया है। हमें अब तक फिल्म के लिए आप सभी का बहुत प्यार मिला है जिसके लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया… आप सभी अपना ध्यान रखें. आप सभी को नये साल की बहुत शुभकामनाएं।

बॉलीवुड फिल्मकार निखिल द्विवेदी फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की बायोपिक बनाने जा रहे हैं। निर्माता निखिल द्विवेदी ने गौतम चिंतामणि की किताब, डार्क स्टार: द लोनलीनेस ऑफ बीइंग राजेश खन्ना के राइट्स हासिल कर लिए हैं, जो पहले बेस्टसेलर लीड में सबसे ऊपर रह चुकी है।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...