Breaking News

सरकार बनने पर तीन महीने के अंदर कराएंगे जातिगत जनगणना: अखिलेश

अशाेक यादव, लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि तीसरे चरण में तो भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा। यह सरकार पूरी तरह से फेल है।

अखिलेश यादव ने बुधवार को ककोर के तिरंगा मैदान में दिबियापुर और औरैया के प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा की। इसमें उन्होंने घोषणा की कि सरकार बनने पर जब तक सरकार रहेगी तब तक मुफ्त अनाज देंगे।

उन्होंने कहा कि जिले की प्लास्टिक सिटी को विकसित कर रोजगार के अवसर दिए जाएंगे। जरूरत पड़ी तो उद्यमियों की मदद भी करेंगे। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि दूसरे चरण में जिस तरह का वोट पड़ा है, उनके कार्यकर्ता सुन्न हो गए हैं।

तीसरे चरण में तो भाजपा का खाता भी नहीं खुलेगा, शून्य हो जाएगा। पहले और दूसरे चरण के चुनाव के बाद से ही भाजपा के नेताओं की गर्मी निकल गई है। मंत्री के बेटे को जनता की अदालत ने जमानत नहीं दी है, भले ही देश की अदालत ने दे दी है। उन्होंने कहा कि जो लोग कहते थे कि गर्मी निकाल देंगे, उनके समर्थक पहले ही चरण में ठंडे पड़ गए हैं।

भाजपा के लोग जाति जनगणना, पिछड़ों की गिनती और दलितों की गिनती इसलिए नहीं कराना चाहते क्योंकि इन वर्गों के लोग सिर्फ कागजों पर पिछड़े हैं। भाजपा वाले जातियों को लेकर झगड़ा लगा देते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार बनी तो तीन महीने के अंदर ही जाति जनगणना कराई जाएगी। इससे आबादी के हिसाब से सबको सबका हक मिल सकेगा।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...