Breaking News

शिवसेना ने बीजेपी पर चुनाव जीतने के लिए ईवीएम में हेराफेरी करने का आरोप लगाया , दावा किया कि मतदान के वर्तमान तरीके से लोगों का भरोसा उठ रहा है

मुंबई: अपनी सहयोगी बीजेपी से नाराज चल रही शिवसेना ने आज फिर उस पर आरोप लगाए. शिवसेना ने बीजेपी पर चुनाव जीतने के लिए ईवीएम में हेराफेरी करने का आरोप लगाया. उसने दावा किया कि मतदान के वर्तमान तरीके से लोगों का भरोसा उठ रहा है.शिवसेना ने कहा कि बेंगलुरु में फर्जी मतदान पहचान पत्र मिलना दिखाता है कि कर्नाटक में चुनाव प्रक्रिया का स्तर किस हद तक पहुंच गया है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव के तहत कल मतदान होगा और नतीजे 15 मई को घोषित किए जाएंगे.

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ बनाने की बात करते हैं. भले ही कांग्रेस खत्म होने की कगार पर पहुंच गई है लेकिन उसके विचार नहीं मरे हैं. भाजपा कांग्रेस की विशेषताओं को अपनाकर उसे खत्म करने की कोशिश कर रही है.” शिवसेना ने कहा, “कर्नाटक चुनाव से पहले, बेंगलुरु के एक मकान से 10,000 फर्जी मतदाता पहचान-पत्र मिले. कांग्रेस ने भाजपा को इस मुद्दे पर घेरा. यह मतदाता पहचान-पत्र घोटाला दिखाता है कि कर्नाटक चुनाव का स्तर कितना गिर गया है.”

 शिवसेना ने आरोप लगाया, “चुनावों में बड़ी मात्रा में धन का इस्तेमाल हो रहा है. भाजपा को इतनी रकम कहां से मिलती है यह किसी से छिपा नहीं है.“ किसी भी चुनाव से पहले नकद का प्रवाह बढ़ जाता है, चाहे वह पंचायत चुनाव हो या फिर लोकसभा चुनाव.. ऐसा लगता है कि हर घर में ‘मुद्रा बैंक’ नोट छाप रहे हैं. कांग्रेस ऐसा किया करती थी जो अब भाजपा कर रही है.”
Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...