Breaking News

विधानसभा चुनाव को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश ने लॉन्‍च किया थीम सॉन्ग, सरकार की कोरोना रणनीति पर ऐसे कसा तंज

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साल 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां अभी से ही शुरू कर दी है। इस क्रम में उन्होंने कल शनिवार को एक थीम सॉन्ग लांच किया है। उन्होंने इस थीम सॉन्ग को अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है- ”सुख दुःख में साथ निभाया है, सुख दुःख में साथ निभाएँगे”।

यही नहीं, इस वीडियो के माध्यम सपा ने कोरोना काल के दौरान लोगों को परेशान होते हुए दिखाने के साथ सूबे की योगी सरकार की तमाम कमियां पर नजर डाली है। वहीं, कोरोना की महामारी के दौरान सपा के कार्यकर्ताओं को लोगों की मदद करते दिखाया है। साफ है कि सपा भाजपा सरकार पर हमला करने का कोई मौका नहीं चूक रही है। वैसे भी अखिलेश यादव ने कोरोना काल के दौरान योगी सरकार पर सही प्रकार से रणनीति नहीं बनाने के लिए लगातार हमले किए थे।

बहरहाल, यूपी पंचायत चुनाव में सपा ने सिर्फ भाजपा को अच्‍छी खासी टक्‍कर दी बल्कि कई जिलों में अच्‍छा प्रदर्शन किया था। यही नहीं, मौजूदा दौर में यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर सियासत तेज है और यहां पर भी भाजपा और सपा में ही सीधी टक्कर दिख रही है। हालांकि अखिलेश यादव ने भाजपा पर चुनाव में उनके प्रत्‍याशियों को पैसे के लालच के अलावा डराने के आरोप भी लगाए हैं।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...