Breaking News

लोकसभा चुनाव 2019 में हर तरह के खंड मंडल से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन तैयार

गोण्डा। लोकसभा चुनाव 2019 में हर तरह के खडमंडल से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। इससे पहले जिले भर की पुलिस ने गड़बड़ी करने वालों की तलाश शुरू कर ही दी है। साथ ही जनपद के बाहर के व्यक्तियों का भी आपराधिक रिकार्ड छाना जा रहा है। इसके लिए मकानों का सत्यापन हो रहा है। वहीं पुलिस का चुनावी सेल भी पूरी तरह से तैयार हो गया। यहां चौबीस घंटे निगरानी के लिए व्यवस्था की गई है। गोंडा जिले के एसपी आरपी सिंह ने मातहतों को निर्देश जारी किए हैं कि जो बाहरी जनपदों से आकर यहां अपनी पहचान छुपाकर किरायेदार के तौर पर रह रहे हैं।

उन आपराधियों की पहचान करके उनके विरुद्ध कृत कार्रवाई सुनिश्चित कराएं। एसपी ने सभी थानाध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्रों में टीमें बनाकर प्रत्येक किरायेदार का सत्यापन करने को कहा है। निर्देश के क्रम में कोतवाली नगर की पुलिस द्वारा शहर स्थित आवास विकास क्षेत्र में रह रहे किरायेदारों के सत्यापन के लिए अभियान चलाया गया। इसे प्रभावी बनाने के लिए पुलिस की 20 टीमें शहर में उतारी गईं।

जिन्हें सत्यापन के कार्य में लगाया गया। इस दौरान कुल 450 किरायेदारों के सत्यापन की कार्यवाही पूरी की गयी है। एसपी ने बताया कि यह अभियान जिले भर में चलाकर प्रत्येक किरायेदार का सत्यापन कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस पहल से निश्चित ही बाहरी क्षेत्रों से आकर गोपनीय तौर पर रहने वाले अपराधियों के बारे में जानकारी हासिल होगी, फिर कार्रवाई से बच नहीं सकेंगे।

Loading...

Check Also

एक्सिस बैंक ने काशी विश्वनाथ मंदिर में डिजिटल सेल्फ-सर्विस कियोस्क का उद्घाटन किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / वाराणसी : देश में निजी क्षेत्र के अग्रणी बैंकों ...