Breaking News

कानपुर में हुआ दुबई 100 एक्सपो का शानदारआगाज़, दर्शकों ने देखी एक अनोखी शाम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, कानपुर : सीबीट्स रियल एस्टेट, दुबई द्वारा आयोजित दुबई की रियल एस्टेट उत्कृष्टता का एक भव्य उत्सव, दुबई 100 एक्सपो ने यूपी के कानपुर में शानदार शुरुआत की। दुबई की रियल एस्टेट उत्कृष्टता को प्रदर्शित करने के लिए कानपुर के गैंजेज क्लब में आयोजित इस उल्लेखनीय कार्यक्रम में 300 से अधिक प्रतिष्ठित अतिथि शामिल हुए, जिनमें शहर के प्रमुख बिल्डर्स, निवेशक, एचएनआई, रियल एस्टेट उद्योग जगत के लोग और दो खास अतिथि, राजपाल यादव और मुबीन सौदागर शामिल थे।

इस आयोजन ने मनोरंजन, नेटवर्किंग और बेजोड़ निवेश अवसरों के लिए एक विशेष मंच प्रदान किया। दुबई के प्रमुख बिल्डर्स ने निवेश संभावनाओं के साथ-साथ अपनी रचनात्मक अवधारणाओं को दर्शकों के सामने प्रदर्शित किया। इसके अतिरिक्त, बाय-बैक गारंटी, उच्च संपत्ति प्रशंसा, गोल्डन वीज़ा लाभ और कर-मुक्त आय के साथ प्रभावशाली 12% आरओआई के वादे ने भी मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया। एक और रोमांचक क्षण रैफल ड्रॉ था, जहाँ 10 भाग्यशाली विजेताओं को 1 लाख एईडी (22 लाख रुपए) के कूपन प्रदान किए गए। इससे सीबीट्स रियल एस्टेट दुबई के साथ निवेश का उत्साह और आकर्षण और बढ़ गया।

सीबीट्स रियल एस्टेट एलएलसी के संस्थापक और एमडी रिंकू कुमार ने इस अवसर पर कहा, “दुबई 100 सिर्फ एक इवेंट नहीं है; यह अनंत संभावनाओं का अवसर है। इस आयोजन के माध्यम से, हमारा लक्ष्य अद्वितीय लाभों और आश्वासनों के साथ दुबई की रियल एस्टेट क्षमता के लिए एक प्रवेश द्वार प्रदान करना है। दुबई के बेजोड़ रियल एस्टेट अवसरों को सामने लाकर हमारा लक्ष्य भारत के विभिन्न कोनों से निवेशकों को सशक्त बनाना है। यहाँ हमें शानदार प्रतिक्रिया मिली है, और हम इस असाधारण अनुभव को देश भर के अन्य शहरों में विस्तारित करने के लिए रोमांचित हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “कानपुर में उत्साह खत्म नहीं होता! दुबई 100 एक्सपो अब लखनऊ और पटना को रोमांचित करने के लिए तैयार है। सभी संबंधित शहरों में 10 भाग्यशाली विजेताओं को 1 लाख एईडी (22 लाख रुपए) के कूपन जीतने का मौका भी मिलेगा।”

शाम को लाइव बेली डांस प्रदर्शन विशेष आकर्षक का केंद्र रहा। इसके बाद डिनर का आयोजन किया गया, जहाँ मेहमानों को उद्योग जगत के मशहूर हस्तियों के साथ घुलने-मिलने का मौका मिला।

दुबई 100 एक्सपो अब लखनऊ और पटना में 13 और 15 जून को आ रहा है, जो दोनों शहरों के लोगों को इन्वेस्टमेंट के और अधिक अवसर प्रदान करेगा।

Loading...

Check Also

आगरा के विकास एवं धार्मिक पर्यटन के लिए मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली / आगरा : उत्तर प्रदेश के उच्च ...