Breaking News

दीपिका पादुकोण से लेकर सान्या मल्होत्रा ​​तक- पांच अभिनेत्रियाँ, जिन्होंने फिल्मों में छोटे बाल रखे…….

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारतीय सिनेमा के क्षेत्र में, न केवल अभिनेता, बल्कि अभिनेत्रियाँ भी अपने किरदारों को जीवंत करने के लिए बहुत कुछ करने के लिए जानी जाती हैं। कभी-कभी, ये सितारे प्रामाणिकता के लिए आमूलचूल शारीरिक परिवर्तन करते हैं, जबकि कभी-कभी वे अपने रूप और दिखावट के साथ प्रयोग करते हैं। आइए उन प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों पर एक नज़र डालते हैं, जिन्होंने किसी भी परिवर्तन से गुजरने की चुनौती ली।

  1. दीपिका पादुकोण
    प्रतिभाशाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भारतीय सिनेमा में उन नामों में से हैं, जो अपने प्रदर्शन और ऑन-स्क्रीन उपस्थिति से अमिट छाप छोड़ने में कभी असफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री ने सिद्धार्थ आनंद की “पठान” में छोटे और नुकीले बालों वाले लुक को अपनाकर सभी को चौंका दिया।
  2. आलिया भट्ट
    अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर की ‘जिगरा’ में नज़र आएंगी। महिला केंद्रित एक्शन ड्रामा में, आलिया भट्ट मुख्य नायिका की भूमिका निभा रही हैं और फिल्म में उनका किरदार छोटे बालों में नज़र आएगा।
  3. कृति खरबंदा
    बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर कृति खरबंदा भारतीय सिनेमा के उन नामों में से हैं जो अपने किरदार के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहती हैं। राणा दग्गुबाती के साथ हाल ही में घोषित उनकी अनाम फिल्म में कृति किरदार की मांग को ध्यान में रखते हुए छोटे बाल रखे हुए नजर आएंगी।
  4. यामी गौतम
    अभिनेत्री यामी गौतम, जो अपने दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में शॉर्ट-बॉब हेयरकट में नजर आईं। न केवल उनके अभिनय बल्कि उनके छोटे बालों के लुक ने भी सबका ध्यान खींचा और सभी ने उनकी तारीफ की।
  5. सान्या मल्होत्रा
    बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा “दंगल” (2016) में एक महत्वाकांक्षी पहलवान बबीता कुमारी की भूमिका निभाने के लिए, सान्या मल्होत्रा ​​ने छोटे, यथार्थवादी लुक के लिए अपने लंबे बाल कटवा दिए। यह प्रामाणिकता और किरदार की गहराई के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है और उनके शारीरिक परिवर्तन की काफी सराहना की गई।
Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...