Breaking News

राम मंदिर पर सीएम योगी ने आतंकी मसूद को चेताया,राम मंदिर निर्माण में अगर धमकी दी तो भारत सर्जिकल स्ट्राइक द्वारा खत्म कर देगा

नई दिल्ली: राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन से एक दिन पहले यानी मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राम मंदिर को लेकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहरको चेताया और कहा कि अगर वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में अगर उसने धमकी दी तो भारत का अगला सर्जिकल स्ट्राइकउसी के ऊपर होगा. दरअसल, ऐसी रिपोर्ट आई है कि आतंकी मसूद अजहर ने हाल ही में राम मंदिर निर्माण को लेकर धमकी दी है और कहा है कि अगर अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होता है तो वह भारत में तबाही मचाएगा.

राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनावी रैली में योगी ने अजहर को करारा जवाब दिया, जिसने राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर भारत को धमकी दी थी. रैली को संबोधित करते हुए 46 वर्षीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी के मंच से राम मंदिर निर्माण पर अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की. उन्होंने कहा कि यदि मसूद अजहर राम मंदिर पर हमें धमकाता है तो अगले सर्जिकल स्ट्राइक में उसके जैसे आतंकवादी समाप्त हो जाएंगे.

विजयनगर में योगी आदित्यनाथ ने जोर देकर कहा कि यहां तक कि उसका मास्टर यानी आका भी उस नहीं बचा पाएगा. राजस्थान में विधानसभा का चुनाव प्रचार बुधवार शाम पांच बजे थम जाएगा. राज्य के 199 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में सात दिसम्बर को मतदान होगा. दरअसल, अयोध्या में 1578 में मुगल सम्राट बाबर द्वारा निर्मित बाबरी मस्जिद 6 दिसंबर 1992 को हिंदू कार्यकर्ताओं के एक समूह ने कथित रूप से ढहा दिया था और दावा किया था कि मस्जिद का निर्माण राम मंदिर को ध्वस्त करने के बाद किया गया था जो मूल रूप से वहां खड़ा था. तब से, इस मुद्दे को हल करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...