Breaking News

यूपी चुनाव 2022: फिरोजाबाद में गरजे अखिलेश, कहा- अंतिम फेज आते-आते निकल जाएगी BJP की भाप

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में दो फेज के चुनाव के बाद तीसरे चरण के चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। इसी कड़ी में आज गुरुवार को सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव फिरजाबाद पहुंचे है। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि आखिरी चरण आते आते भारतीय जनता पार्टी की भाप निकल जायेगी।

गुरुवार दोपहर में फिरोजाबाद पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि अब तक सब जान चुके हैं कि पहले और दूसरे चरण में ही हमने शतक मार लिया है। ये देख दूसरों की हवा निकल गई है इतना हा नहीं इसके आगे अखिलेश ने कहा कि भाजपा की सरकार में पांच साल तक युवा बेरोजगार रहा। यदि भाजपा फिर से आ गई तो पांच साल और घर पर बैठना पड़ेगा। सपा की सरकार बनेगी तो रोजगार मिलेगा।

अखिलेश बोले चौथे चरण के बाद सपा की सरकार बन जाएगी। बीजेपी से बड़ा कोई झूठा नही है। याद है, इन्होंने कहा था कि हवाई चप्पल वाला भी हवाई जहाज में चलेगा। सरकार आयी तो हवाई जहाज क्‍या एयरपोर्ट और बंदरगाह तक बेच दिए। 28 बैंकों का 23 हजार करोड़ लेकर लोग भाग गए। भागने वाले कहां के थे, जबाब में जनता बोली, गुजरात के।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...