Breaking News

पीएम मोदी ने विपक्ष पर किया प्रहार, कहा- परिवारवादी लोगों ने प्रदेश को तबाह कर दिया

अशाेक यादव, लखनऊ। फतेहपुर के बहुआ रोड पर एफसीआई के पास मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम  नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सारे विवादों को एक तरफ रखकर राष्ट्रवादी पार्टी को वोट दें। उन्होंने लोगों से कहा कि जनता ने ठान लिया है कि बीजेपी की सरकार बनेगी और होली आने से पहले 10 मार्च को जनता विजय की होली मनाएगी।

उन्होंने जनसभा में कहा कि यहां पर दशकों तक परिवारवादी सरकार रही है लेकिन इन लोगों ने छोटे किसानों के कल्याण के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि परिवारवादी लोगों ने प्रदेश को दंगे की आग में झोंका और माफियावाद को बढ़ावा दिया।

पीएम मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड हो या फतेहपुर वीरता यहां के रग रग में और खून में है।  जब देश की ताकत बढ़ती है तो यहां की जनता को अच्छा लगता है लेकिन यूपी के घोर परिवारवादी लोगों को ये पराक्रम और वीरता अच्छी नहीं लगती है। पीएम मोदी ने जनता से भारी मात्रा में वोट देने की अपील की और कहा कि बुंदेलखंड और अवध के विकास के लिए जमीन पर बदलाव लाने वाले चाहिए न कि बदला लेने वाले। उन्होंने कहा कि यूपी को परिवारवाद को बढ़ाने वाले नहीं बल्कि पलायन रोकने वाले लोग चाहिए।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...