Breaking News

यूपी चुनाव: शिवपाल यादव ने बर्थडे गिफ्ट के तौर पर मांगा रिकॉर्ड जीत का उपहार

अशाेक यादव, लखनऊ। जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे सपा-प्रसपा गठबंधन प्रत्याशी शिवपाल सिंह यादव ने अपने जन्मदिन के अवसर पर शनिवार को तीन गांवों का भ्रमण किया और वोट मांगे। उन्होंने अपने वोटरों से कहा है कि 10 मार्च को जब चुनाव के नतीजे आए तो उनकी जीत का अंतर रिकॉर्ड होना चाहिए। लोगों ने उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के साथ भारी मतों से जिताने का भरोसा भी दिलाया।

भावलपुर में प्रधान सर्वेश यादव ने अपने आवास पर समारोहपूर्वक प्रसपा प्रमुख व पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव का स्वागत किया। जसवंत नगर के ब्लॉक प्रमुख अनुज कुमार यादव उर्फ मोंटी, रुकुनपुर के प्रधान शीलेंद्र सिंह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष महावीर सिंह, जिला पंचायत सदस्य सोनू यादव और उनके समर्थकों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

गांव वालों ने की नाली और खड़जे की मांग

गांव वालों ने शिवपाल सिंह यादव से नाली बनवाने और खड़ंजा लगवाने की मांग की। गांव के बंद पड़े कॉपरेटिव बैंक को शुरू कराने और एनएचएआई के बोर्ड पर गांव का नाम खेड़ा धौलपुर लिखवाने की मांग की है। उन्होंने 10 मार्च के बाद पूरा करने का आश्वासन दिया।

नगर कार्यालय में मना जन्मदिन

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के 66 वे जन्मदिन के अवसर नगर अध्यक्ष मुर्तजा अली ने नगर कार्यालय पर केक काटकर धूमधाम से मनाया। नगर अध्यक्ष ने उनकी लंबी उम्र और भारी मतों से जीत की सबने दुआएं की। इस अवसर पर बच्चों को और तमाम लोगों को लड्डू वितरण किया। इस मौके पर नगर और प्रदेश के तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...