Breaking News

अखिलेश यादव बोले- BJP हर चीज बदलना चाहती है और जनता सीएम को, गठबंधन को मिलेंगी 400 सीटें

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए अलीगढ़ पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि ये चुनाव संविधान बचाने का है। दिल्ली में नई लोकसभा बना रहे हैं, भाजपा सरकार में आ गई तो हो सकता है कि ये लोग संविधान ही बदल दें। इंडिया गेट में अमर जवान ज्योति को बदल दिया। भाजपा वाले हर चीज बदलना चाहते हैं और जनता इस बार इनके बाबा मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को बदलना चाहती है। इसके साथ सपा प्रमुख ने फिर से 400 सीट जीतने की बात कही है।

इसके साथ यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा वाले प्रचार और झांसा देने में बहुत आगे हैं। भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है वो उतना बड़ा झूठ बोलता है। अगर छोटा नेता है तो वो छोटा झूठ बोलेगा और अगर बड़ा नेता है तो वो बड़ा झूठ बोलेगा।

इसके साथ अलीगढ़ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि लोगों के गुस्से को देखते हुए सपा और आरएलडी गठबंधन को 400 सीटें मिलने जा रही हैं। वहीं, यूपी की शेष 3 सीटें विपक्ष को मिलेंगी. इसके साथ जनता से अपील करते हुए कहा,’एक बार फिर मैं निवेदन करता हूं कि सपा-आरएलडी के जितने भी प्रत्याशी हैं, साइकिल और हैंडपंप को याद रखना। जहां साइकिल है वहां हैंडपंप वाले मदद करें और जहां हैंडपंप है वहां साइकिल वाले मदद करें। ये जो सड़कों पर एंबुलेंस दिखाई देती है यह समाजवादियों की देन है। जब से बाबा मुख्यमंत्री ने डायल 100 को डायल 112 कर दिया है तब से पुलिस कबाड़ा हो गई है। बाबा सीएम ने पुलिस को बर्बाद कर दिया।

बीजेपी ने किसानों को शहीद कर दिया, इन्होंने कोई मदद नहीं की. सपा ने तय किया है कि सरकार बनने पर शहीद किसानों के परिजनों को 25-25 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का काम करेंगे। भारतीय जनता पार्टी के लोग जानते हैं कि अगर हम लैपटॉप बांट सकते हैं, तो हम 22 लाख नौकरी भी दे सकते हैं। लैपटॉप आज के जमाने की जरूरत बन गई है, क्‍योंकि बड़े-बड़े कारोबार उद्योग और कारखाने इसी से चल रहे हैं। हमारे बाबा मुख्यमंत्री लैपटॉप इसलिए नहीं बांटते हैं क्योंकि उन्हें लैपटॉप चलाना नहीं आता है। बीजेपी ने गरीबों की जेब से पैसा निकालकर अमीरों की तिजोरी भरने का काम किया है।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...