Breaking News

यूपी के बाराबंकी में यंग स्ट्रीम कॉलेज के पीछे युवक की धारदार हथियार से गर्दन काट कर बेरहमी से हत्या

यूपी के बाराबंकी जिले में नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कमरिया बाग में यंग स्ट्रीम कॉलेज के पीछे गुरुवार की रात एक युवक की धारदार हथियार से गर्दन काट कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसका शव कॉलेज के ठीक पीछे सड़क के किनारे पड़ा मिला।

शुक्रवार की सुबह उधर से गुजर रहे लोगों ने युवक का खून से सना हुआ शव देखकर पुलिस और उसके परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की हत्या क्यों की गई अभी इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। 

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पीरबटावन संतोषी माता मंदिर के पास की गली में रहने वाले भरत वर्मा (25) की गुरुवार की रात बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसका शव घर से करीब 200 मीटर की दूरी जमुरिया नाला की दूसरी ओर कमरिया बाग स्थित यंग स्ट्रीम कॉलेज के पीछे रोड के किनारे खून से लथपथ मिला।

शुक्रवार की सुबह उधर से गुजर रहे लोगों ने भरत का खून से लथपथ शव देखा तो सूचना परिजनों व पुलिस को दी। कुछ ही देर में घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

मृतक भरत की हत्या बड़े ही बेरहमी के साथ की गई थी। उसके सिर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे। उसकी गर्दन भी आधी कटी हुई थी।

मृतक के भाई लक्ष्मण ने बताया कि उसका छोटा भाई भरत वर्मा इनवर्टर स्टेबलाइजर का काम करता था। घर में ही कारखाना डाल रखा था। गुरुवार की सुबह 8:30 बजे खाना खाने के बाद वह ड्यूटी पर चला गया।

रात करीब 9:00 बजे जब लौटा तो भरत के बाइक घर पर खड़ी थी लेकिन वह नहीं था। उसका फोन भी नहीं मिल रहा था। परिजनों ने बताया कि किसी का फोन आया था जिसके बाद वह घर से गया था। उसकी तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। सवेरे उसका शव मिला।

भारत की हत्या किसने और क्यों की इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है। परिजन भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। हालांकि उनका कहना है कि भरत शराब पीता था। संभव है कि इसी दौरान कोई विवाद हुआ होगा। सिविल लाइन चौकी प्रभारी अभिषेक कुमार ने बताया कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...