Breaking News

मोहनलालगंज में व्हाट्सएप पर युवती को मैसेज कर फंदे से झूला युवक

लखनऊ। मड़ियांव में निजी सुरक्षा एजेंसी के सुरक्षा गार्ड ने अज अपने घर मे अपनी लाईसेन्सी दो नाली बन्दूक से खुद को गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। आत्महत्या का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। उधर मोहनलालगंज मे एक 20 वर्षीय युवक ने अपने व्हाट्सएप पर एक युवती को मैसेज करने के बाद अपने अर्घ निर्मित मकान मे फासीं लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने दोनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मड़ियाव पुलि ने उस बन्दूक को भी अपने कब्जे मे ले लिया है जिस बन्दूक से सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या की है। मेहनलालगंज पुलिस ने मृतक के मोबाईल को कब्जे मे लेकर पूरे मामले की जाॅच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मड़ियांव के हरिओम नगर मे अपनी पत्नी रूबी और दो बच्चो के साथ रहने वाला 42 वर्षीय अजय कुमार श्रीवास्तव कुछ दिन पहले तक किसी प्राईवेट सुरक्षा एजेन्सी मे सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता था उसके पास अपनी खुद की दो नाली लाईसेन्सी बन्दूक भी है।

अजय ने आज अपने घर मे अपनी दो नाली बन्दूक से खुद को गोली मार ली। गोली लगने के बाद अजय की मृत्यु हो गई। सूचना मड़ियांव पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुॅची और दो नाली बन्दूक को अपने कब्जे मे लेने के बाद अजय कुमार श्रीवास्तव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। पुलिस अब मामले की जाॅच कर रही है इस सम्बन्ध मेइन्स्पेक्टर मड़ियाव को काल की गई तो उन्होने काल रिसीव ही नही की। उधर मोहनलालगंज मे रहने वाले किसान राम सिंह के 20 वर्षीय पुत्र धीरज सिंह ने अपने घर के बराबर मे अपने निर्माणाधीन मकान मे रस्सी का फंदा बना कर आत्महत्या कर ली। सुबह धीरज का शव फंदे से लटकता देख परिवार के लोगो ने मोहनलालगंज पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुॅची और जाॅच के बाद धीरज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

इन्स्पेक्टर मोहनलालगंज ने बताया कि मृतक धीरज का मोबाईल चेक किया गया तो पता चला की आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग है धीरज कल रात एक युवती से व्हाटसएप पर चैटिंग कर रहा था उसने आखरी मैसेज उस युवती को कर आत्महत्या किए जाने की बात लिखी है। पुलिस ने मृतक धीरज के मोबाईल फोन को अपने कब्जे मे लेकर जाॅच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक धीरज कफी दिनो से मोहनलालगंज क्षेत्र की ही रहने वाली एक युवती से सोशल मीडिया के व्हाटसएप पर चैटिंग करता था अभी ये पता नही चल सका है कि धीरज से उस युवती से दोस्ती किस हद तक थी और कितनी पुरानी थी पुलिस पूरे मामले की जाॅच कर रही है। धीरज द्धारा की गई आत्महत्या ने उस युवती को भी सवालो के घेरे मे लाकर खड़ा कर दिया है जिसका जिक्र धीरज के मोबाईल के व्हाटसएप मैसेंजर मे है।

Loading...

Check Also

पहले चरण की पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों के रुझान एवं कम प्रतिशत से सीएम योगी परेशान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, सहारनपुर : कल पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की कुछ ...