Breaking News

मुज़फ़्फ़रपुर में 9 बच्चों की मौत प्रकरण : सुशील मोदी की ओर देखकर नीतीश से तेजस्वी यादव बोले – चाचा अब तो माफ़ी मंगवा दीजिए

पटना: बिहार विधानसभा में मंगलवार को भारी हंगामे के बीच वित मंत्री सुशील कुमार मोदी ने बजट पेश किया. बजट भाषण की ख़ास बात यह रही कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक पूरे भाषण के दौरान सदन में नारेबाज़ी करते रहे. हालांकि जैसे ही सुशील मोदी ने भाषण ख़त्म किया तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ़ इशारा करते हुए कहा कि पहले मुख्यमंत्री जी सुशील मोदी को माफ़ी माँगने के लिए कहिये। तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से इस बात पर माफ़ी मांगने के लिए कह रहे थे कि शनिवार को मुज़फ़्फ़रपुर में 9 बच्चों की मौत के बाद उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया था कि मुख्य अभियुक्त मनोज बैठा उनकी पार्टी का सदस्य नहीं है. हालांकि इसके बाद ही तेजस्वी ने सोमवार शाम भाजपा द्वारा बैठा के ख़िलाफ़ निलम्बन की कार्रवाई का हवाला देते हुए नीतीश कुमार की तरफ़ इशारा करते हुए कहा कि चाचा अब तो माफ़ी मंगवा दीजिए. इसपर हंगामे के दौरान बजट भाषण पढ़ने में लीन नीतीश कुमार मुस्कुरा बैठे.

हालांकि इसके बाद भी सुशील मोदी ने माफ़ी नहीं मांगी और उलटे तेजस्वी यादव से पूछा कि 28 साल की उम्र में एक हज़ार करोड़ की संपति के मालिक कैसे बन बैठे.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...