Breaking News

मिशन 2022: केजरीवाल ने किया तीखा वार, कहा- पिछली सरकारों ने बनवाए शमशान-कब्रिस्तान, हमें मौका दो स्कूल-अस्पताल बनवा देंगे

अशाेक यादव, लखनऊ। दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ के स्मृति उपवन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश की योगी सरकार सहित पिछली सरकारों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 2017 में भाजपा के सबसे बड़े नेता ने कहा था कि कब्रिस्तान बनना चाहिए तो शमसान भी बनना चाहिए। पुरानी सरकारों ने यूपी में शमसान व कब्रिस्तान बनवाए। हमें यूपी में मौका दो हम स्कूल और अस्पताल बनवा देंगे।

केजरीवाल ने कहा कि योगी सरकार ने कोरोना के दौरान जनता की मदद नहीं की। लोग ऑक्सीजन की कमी से सड़कों पर मरते रहे और सरकार उन्हें न इलाज दे सकी और न ही ऑक्सीजन। दुनिया का सबसे खराब कोरोना प्रबंधन यूपी में हुआ। केजरीवाल ने कहा कि योगी सरकार ने करोड़ों रुपये विज्ञापन में फूंक दिए। हाल ये है कि दिल्ली में योगी के 850 होर्डिंग लगे हैं और हमारे 106 लगे हैं।

केजरीवाल ने खुद को बाबासाहेब का भक्त बताया और अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय के नारे के साथ की। इस रैली को सफल बनाने के लिए पार्टी की प्रदेश इकाई ने सभी पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी थी। पार्टी के प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह को भी चार जिलों का प्रभार दिया गया है।

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...