Breaking News

महाराष्ट्र: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार का ऐलान, 15 से 21 मार्च तक ‘लॉकडाउन’

नागपुर में कोविड-19 के मामलों में तेजी से हुई वृद्धि के मद्देनजर 15 से 21 मार्च के बीच ”सख्त लॉकडाउन” लागू रहेगा। जिले के प्रभारी मंत्री नितिन राउत ने बृहस्पतिवार को यह घोषणा की। जिले में पिछले महीने से रोजाना कोविड-19 के मामलों में वृद्धि हो रही है। राउत ने जिले के शीर्ष अधिकारियों के साथ यहां एक बैठक की अध्यक्षता की और उसके बाद पत्रकारों से कहा कि नागपुर थाना आयुक्तालय में 15 से 21 मार्च के बीच लाकडाउन लागू रहेगा।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पिछले साल जनवरी में राज्य के सभी 36 जिलों के लिये प्रभारी मंत्रियों की नियुक्ति की थी। राउत ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान निजी कार्यालय बंद रहेंगे जबकि सरकारी दफ्तरों में 25 प्रतिशत कर्मियों के साथ कामकाज होगा। जरूरी सामानों की आपूर्ति करने वाली दुकानें खुली रहेंगी। शराब की बिक्री केवल ऑनलाइन होगी।

आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार नागपुर में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,710 नए मामले सामने आए , जिसके बाद जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 1,62,053 हो गई। उपराचाधीन रोगियों की संख्या 12,166 है। संक्रमण के चलते 4,414 रोगियों की मौत हो चुकी है।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...