Breaking News

मराठी फिल्म ‘Dharmaveer’ का ट्रेलर Out, लॉन्च प्रोग्राम में सीएम उद्धव ठाकरे समेत पहुंची यह मशहूर हस्तियां

मुंबई। मराठी फिल्म ‘धर्मवीर’ का ट्रेलर शनिवार को रिलीज कर दिया गया। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, एक्टर सलमान खान के साथ-साथ मशहूर हस्तियों की उपस्थिति में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया।

फिल्म ‘धर्मवीर’ आनंद चिंतामणि दिघे के जीवन पर आधारित है, जो शिवसेना पार्टी के वरिष्ठ नेता और शिवसेना पार्टी के ठाणे जिला इकाई के प्रमुख थे।

ठाकरे ने कहा,’एकनाथ, मैं अपने तहे दिल से कहना चाहता हूं कि आपने और आपकी टीम ने बहुत अच्छा काम किया है। फिल्म बनाना एक आम बात है, लेकिन इस विषय पर फिल्म बनाना और इस काम को आगे बढ़ाना बहुत अच्छा है।’

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि उनके (दिघे) जीवन के ऊपर आधारित यह फिल्म हमारे लोगों तक पहुंचनी चाहिए।

निर्देशक प्रवीण तारडे और निर्माता मंगेश देसाई ने दीघे जी के जीवनी पर फिल्म बनाने की इच्छा जताई और उस पर काम करना शुरू कर दिया।

सलमान खान ने कहा, “’धर्मवीर’ नाम की एक फिल्म पहले भी रिलीज हुई थी, जो काफी सफल रही थी और इस फिल्म का नाम भी ‘धर्मवीर’ है और मुझे उम्मीद है कि यह पहले की तरह ही कमाल करेगी।”

इस फिल्म को प्रवीण तारडे ने निर्देशित किया है और इसके निर्माता मंगेश देसाई हैं। फिल्म में दिग्गज अभिनेता प्रसाद ओक ने आनंद दिघे का किरदार निभाया है। यह फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

लोकप्रिय पौराणिक शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ ने पूरे किए 100 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू टीवी अपने व्यापक कंटेंट के साथ लगातार दर्शकों का ...