Breaking News

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। यह जानकारी खुद उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए दी है। शिवराज ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, ” मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटीन में चले जाएं।”

उन्होंने आगे कहा है , “मैं कोविड-19 की सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारंटीन करूंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है । मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे।”

ज्ञात हो कि इससे पहले राज्य के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनका इलाज जारी है।

शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमण का इलाज कराने के लिए यहां चिरायु अस्पताल में भर्ती होंगे। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट के माध्यम से कहा ‘माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी उपचार हेतु चिरायु अस्पताल में रहेंगे।

उनकी इच्छाशक्ति प्रबल है, सदैव प्रबल रहेगी। वे शीघ्र स्वस्थ होकर पुन: जनसेवा के कार्य में पूर्ण मनाेयोग से जुटेंगे, ऐसा विश्वास है। ईश्वर उन्हें द्रुतगति से स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।’

शिवराज के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हाल के दिनों में उनके संपर्क में आने वाले अनेक मंत्री, अधिकारी, राजनेता और अन्य लोग और अधिक सतर्क रहकर क्वारेंटाइन होने अथवा अन्य आवश्यक कदम उठा रहे हैं।

चौहान हाल में राज्य मंत्रालय और प्रदेश भाजपा मुख्यालय के अलावा लखनऊ में राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम दर्शनों के लिए विशेष विमान से गए थे। उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत और राज्य के मंत्री अरविंद भदौरिया भी लखनऊ गए थे।

वहीं राज्य के मंत्रियों और नेताओं ने शिवराज के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से कामना की है। राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शिवराज के यथाशीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना की। वहीं प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भी मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

इसके साथ ही भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा ‘ईश्वर से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूँ। आप जल्द ही स्वस्थ होकर प्रदेशवासियों की सेवा करें, ऐसी कामना करता हूँ।’

इसके साथ ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने भी शिवराज के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इसी प्रकार राज्य के मंत्री गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, गोविंद सिंह राजपूत, बिसाहूलाल सिंह, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के अलावा पार्टी के अन्य नेताओं ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...