Breaking News

भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम ने इन खिलाड़ियों को दिया मौका

भारत के खिलाफ तीन अगस्त से शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज की टीम में सुनील नरेन और कीरोन पोलार्ड की वापसी हुई है. वेस्टइंडीज की 14 सदस्यीय टीम में ऑलराउंडर आंद्रे रसेल भी शामिल हैं जिन्हें वर्ल्ड कप के दौरान चोट लगी थी. क्रिकेट वेस्टइंडीज (CWI) चयन समिति के अंतरिम चेयरमैन रोबर्ट हेन्स ने कहा, ‘हमने महसूस किया कि दुनिया भर की टी-20 लीगों में खेलने वाले नरेन और पोलार्ड जैसे खिलाड़ी एक बार फिट और मानसिक रूप से खेलने के लिए तैयार हो जाए तो हमें उन्हें वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने का दोबारा मौका देना चाहिए.’

नरेन ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए दो साल पहले टी-20 मैच खेला था. उस समय विंडीज टीम इंग्लैंड का सामाना कर रही थी. दूसरी ओर, पोलार्ड पिछले साल नवंबर में भारत दौरे पर आखिरी बार वेस्टइंडीज की टीम के साथ आए थे. 12 टी-20 मैच खेलने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज एंथोनी ब्राम्बल को भी महत्वपूर्ण सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है. दिग्गज क्रिस गेल चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे. वह सीरीज की बजाय कनाडा की ग्लोबल टी-20 लीग में खेलेंगे. तीन और चार अगस्त को फ्लोरिडा में पहले दो मैच खेले जाने के बाद फाइनल मैच गुयाना में तीन अगस्त को खेला जाएगा.

वेस्टइंडीज टीम: जॉन कैम्पबल, एविन लुइस, शिमरोन हेटमेयर, निकोलस पूरन, कीरोन पोलार्ड, रोवमैन पॉवेल, कार्लोस ब्रैथवेट (कप्तान), कीमो पॉल, सुनील नरेन, शेल्डन कॉटरेल, ओशाने थॉमस, एंथोनी ब्राम्बेल, आंद्रे रसेल, खारी पिएरे.
भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), क्रुणाल पंड्या, रवींद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी.

भारत बनाम वेस्टइंडीज- मैच शेड्यूल
पहला टी-20: 3 अगस्त 2019, रात 8:00, फ्लोरिडा
दूसरा टी-20: 4 अगस्त 2019, रात 8:00, फ्लोरिडा
तीसरा टी-20: 6 अगस्त 2019, रात 8:00, गुयाना
पहला वनडे: 8 अगस्त 2019, शाम 7:00, गुयाना
दूसरा वनडे: 11 अगस्त 2019, शाम 7:00, त्रिनिदाद
तीसरा वनडे: 14 अगस्त 2019, शाम 7:00, त्रिनिदाद
पहला टेस्ट: 22-26 अगस्त, शाम 7:00, एंटिगुआ
दूसरा टेस्ट: 30 अगस्त से 3 सितंबर, रात 8:00, जमैका

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...