Breaking News

बीसीसीआई ने वनडे टीम में किया बदलाव, जयंत यादव और नवदीप सैनी को मिली जगह

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बुधवार को घोषणा की कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए जयंत यादव और नवदीप सैनी को भारतीय टीम में शामिल किया गया है। जयंत ने वाशिंगटन सुंदर की जगह ली है, जबकि नवदीप को मोहम्मद सिराज की जगह टीम से जोड़ा गया है।

ऑफ स्पिनर वाशिंगटन को कोरोना संक्रमित होने के बाद आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है। बीसीसीआई ने कहा, “सुंदर को बुधवार को वनडे टीम के सदस्यों के साथ केपटाउन जाना था और 19 जनवरी से शुरू हो रही वनडे सीरीज में शामिल होना था। चयन समिति ने सुंदर की जगह जयंत यादव को टीम में शामिल किया है।”

इंडिया-साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज शेड्यूल
भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे सीरीज का पहला मैच 19 जनवरी को पार्ल में खेलना है। इसके बाद दोनों टीम के बीच सीरीज का दूसरा वनडे भी पार्ल में 21 जनवरी को खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी वनडे केपटाउन में 23 जनवरी को होगा।

साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम
केएल राहुल (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, जयंत यादव और नवदीप सैनी।

Loading...

Check Also

बाबूराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप – 2023 का शुभारंभ………..

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : बाबराम यादव बैडमिटंन चैम्पियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि अजय ...