Breaking News

बजाज बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, दमकल की 3 गाड़ियों ने पाया काबू

लखनऊ।

राजधानी में आग लगने का कहर लगातार जारी है। ऐसा ही एक मामला मोहनलालगंज थाना क्षेत्र स्थित यूपीएएल सीमेंट फैक्ट्री के पास देखने को मिला है, जहां बजाज बाइक के शोरूम में भीषण आग लग गई। यह घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

घटना की सूचना पहुंचाने के करीब आधे घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद शोरूम में लगी आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार बाइक शोरूम के बगल में स्थित एक गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में देर रात आतिशबाजी हो रही थी।

जिसके चलते बजाज बाइक शोरूम में भीषण आग लग गई। बता दें कि शोरूम के छत वाले हिस्से में आग में आग लगने से भारी मात्रा में ऑटो पार्ट्स जलकर खाक हो गए हैं। घटना की सूचना के तकरीबन आधे घण्टे बाद दमकल की तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाइक शोरूम में लगी आग पर काबू पाया।

वहीं आग लगने का कारण शोरूम के बगल में स्थित गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में हो रही आतिशबाजी को बताया जा रहा है। बताते चलें कि बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए डीएम अभिषेक प्रकाश ने आतिशबाजी पर बैन लगाया था। इसके बावजूद भी लोगों द्वारा डीएम के आदेशों का धज्जियां उड़ाई जा रही है। जिसके चले देर रात बजाज बाइक शोरूम में भीषण आग लग गई।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...