Breaking News

नया साल 2019 में स्मार्टफोन से लेकर कार और बाइक होंगे लॉन्च, जानिए पूरी लिस्ट

नया साल (Happy New Year 2019) शुरू हो चुका है, इसके साथ ही पूरी दुनिया बड़ी ही धूमधाम से इसका स्वागत किया है और साथ ही कई रेजोल्यूशन लिए है। वहीं दूसरी तरफ इस साल (Happy New Year 2019) ऑटो-टेक की दुनिया में भी कई सारी धमाकेदार प्रोडेक्ट्स लॉन्च होने वाले है। इसके साथ ही लोगों को भी इसका फायदा होने वाला है। एक तरफ नए साल (Happy New Year 2019) में टेक किए दुनिया में कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले है और दूसरी ओर (Happy New Year 2019) ऑटो की दुनिया में कई कार के साथ बाइक लॉन्च होने वाली है। आइए जानते है पूरी लिस्ट……..
ये हैं स्मार्टफोन की लिस्ट 
OPPO K1
चीन की स्मार्टफोन निर्मता कंपनी ओप्पो ने अपने स्मार्टफोन्स के दम पर भारत की स्मार्टफोन बाजार में धाक जमा रखी है। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोन में 6.4 इंच का डिस्प्ले दे सकती है और साथ ही इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है।
Honor 8X Max
ऑनर देश का जाना माना स्मार्टफोन ब्रेंड है। इसके साथ ही लोग भी ऑनर के स्मार्टफोन्स को पसंद करते है। इतना ही नहीं कंपनी इस फोन में 4 जीबी की रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दे सकती है।
Nokia 7.1 Plus
एक वक्त था जब भारत में नोकिया ने अपने फोन्स के दम पर अपने कदम जमा रखे थे। इसके साथ ही नोकिया ने हाल ही के दिनों में कई स्मार्टफोन लॉन्च किए है, लेकिन अब कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है।
Doogee S70
Doogee ब्रेंड एक नया ब्रेंड है। भारत की स्मार्टफोन बाजार में अपने कदम जामाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, इसके साथ ही कंपनी अपना नया फोन Doogee S70 को लॉन्च कर सकती है।
Tata Harrier
टाटा अपनी कारों को लेकर भारत में लोकप्रिय ब्रेंड है। इसके साथ ही टाटा की कार शानदार प्रदर्शन भी करती और टाटा के कार के सभी पार्ट्स आसानी से मिल जाते है।
Nissan Kicks
निसान ने भारत की ऑटोमोबाइल मार्केट में अलग जगह बना रखी है। इसके साथ ही लोग भी निसान की गाड़ियों को पसंद करते है। नए साल में निसान एसयूवी सेगमेंट में अपनी नई कार को लॉन्च करने जा रहा है।
Toyota New Camry
Toyota दुनिया का जाना माना ब्रेंड है। भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में टोयोटा की कार्स को पसंद किया जाता है और इसके साथ ही 2017 में टोयोटा ने अच्छी सेल की है।
Mahindra XUV300
भारत की ऑटोमोबाइल मार्केट में Mahindra ने अपनी धाक जमा रखी है। इसके साथ ही Mahindra अपनी दमदार गाड़ियों के लिए जाना जाता है और महिन्द्रा की एक्सयूवी 500 कार ने मार्केट में राज किया था।
Hero XPulse 200
हीरो भारत में अपनी बाइक के लिए जाना जाता है। इसके साथ ही हीरो ने हर एक सेगमेंट में अपनी बाइक को लॉन्च किया है और साथ ही लोगों ने भी इस कंपनी की बाइक को पसंद किया है। कंपनी इस बाइक को जनवरी के महीने में लॉन्च कर सकती है और इसकी कीमत 1.05 लाख रुपए रख सकती है।
UM Motorcycles Adventure TT
यूएम मोटर्स अपनी एंडवेंचर्स बाइक्स को लेकर फेमस है। साथ ही भारत में लोग इन बाइक को चलाते भी है और साथ ही पसंद करते है। यूएम इस बाइक को जनवरी के महीने में लॉन्च कर सकती है और साथ ही इस बाइक की कीमत 1.99 लाख रुपए रख सकती है।
Kawasaki Ninja ZX-6R
कावासाकी अपनी रेसिंग बाइक्स को लेकर पूरी दुनिया में लोकप्रिय है। इसके साथ ही इस कंपनी की बाइक बहुत ही पावरफुल है और साथ ही कंपनी जनवरी के महीने में इस Ninja ZX-6R को लॉन्च कर सकती है और इसकी कीमत 10 लाख रुपए हो सकती है।

 

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...