Breaking News

एक बार फिर इन शहरों में पेट्रोल-डीजल की कीमत कम, जानें रेट

भारत में पेट्रोल-डीजल (Petrol-diesel Price) की कीमत लगातार कम हो रही है। इसके साथ ही हाल ही के दिनों में अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी क्रूड ऑइल (Crude Oil) के दाम में भारी गिरावट देखने को मिली है। यह भी माना जा रहा है कि आने वाले समय में तेल की कीमत और भी कम हो सकती है। आइए जानते है अपने शहर के आज के रेट….
दिल्ली में पेट्रोल-डीजल की कीमत
जब से कच्चा तेल के रेट में में कमी आई है, तब से पेट्रोल-डीजल की कीमत भी सस्ती हुई है। अगर दिल्ली में पेट्रोल (Petrol Price) के दाम की बात करें तो यहां 0.19 पैसे और डीजल में भी 0.20 पैसे की गिरावट आई है। इस कटौती के साथ दिल्ली में आज एक लीटर पेट्रोल (Petrol Price) की कीमत 68.65 रुपए हैं।
पेट्रोल-डीजल की कीमत
वहीं दूसरी तरफ डीजल (Diesel Price) की कीमत 62.66 रुपए प्रति लीटर हैं। वहीं मुंबई में तेल की कीमत की बात करें तो वहां पेट्रोल 0.20 पैसे की कमी आई है। मुंबई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 74.30 रुपए प्रति लीटर हैं और डीजल की कीमत 65.66 प्रति लीटर है। नोएडा में पेट्रोल (Petrol Price) की कीमत 68.79 प्रति लीटर है। साथ ही डीजल (Diesel Price) की कीमत 62.17 प्रति लीटर है। चन्नई में पेट्रोल (Petrol Price) की कीमत 71.22 प्रति लीटर है। डीजल (Diesel Price) की कीमत 66.14 प्रति लीटर है। कोलकाता में पेट्रोल (Petrol Price) की कीमत 70.78 प्रति लीटर है। डीजल (Diesel Price) की कीमत 64.42 प्रति लीटर है।

Loading...

Check Also

अदाणी एनर्जी सॉल्यूशंस ने किया एस्सार की ऑपरेशनल महान-सिपत ट्रांसमिशन संपत्तियों का अधिग्रहण

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, अहमदाबाद : अदाणी एनर्जी सॉल्यूशंस लिमिटेड (एईएसएल) ने एस्सार ट्रांस्को लिमिटेड ...